बिजनेस

अत्याधुनिक तकनीक से लैस बाजार में आई नई Washing Machine, कुछ ही पल में कपड़ों के दाग-धब्बे कर देगी गायब

नई दिल्ली: तकनीक की इस दुनिया (Tec World) में हर काम इतनी तेजी से काम कर रही है कि आपको पता तक नहीं चलेगा।

फिर चाहे वो Mobile Phone हो, पैसों का लेनदेन हो, सफर के लिए व्यवस्था करने की बात हो या फिर कपड़े की बेहतर सफाई करनी हो।

Washing machine

हर चीज को पूरा करने के लिए तकनीक ने जगह ले ली है। ऐसे ही तकनीक का नमूना पेश किया है Washing Machine बनाने वाली कंपनी Daiwa ने। जी हां! Daiwa ने वॉशिंग मशीन की नई रेंज भारत में Launch कर दी है।

कंपनी ने इसे Aqua Wash Deluxe नाम दिया है

Daiwa की Washing Machines Spiral Wash Pulsator टेक्नोलॉजी के साथ आती है। कंपनी ने इसे Aqua Wash Deluxe नाम दिया है। इस नई रेंज में D68WMP01A, D68WMG01A और D75WMG01A शामिल हैं।

Washing machine

बताया जा रहा है कि इस Washing Machine मशीन की कीमत भी इतनी अफोर्टेबल है कि आप आसानी से इसे खरीद सकते हैं। साथ ही इसके Feature इस तरह से बनाए गए हैं कि देखते ही पसंद आ जाएगी।

डुअल टोन पर्पल और पिंक कलर ऑप्शन में पेश किया

कंपनी इन वॉशिंग मशीन पर 2 साल की कंप्रहेंसिव वारंटी जबकि Motor पर 5 साल की वारंटी दी जा रही है। कस्टमर्स इन वॉशिंग मशीन को Online कंपनी की वेबसाइट या Offline लीडिंग रिेटेल स्टोर्स से खरीद सकते हैं।

जाने कीमत के बारे में Daiwa D68WMG01A और D75WMG01A को डुअल टोन पर्पल और पिंक कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। जबकि D68WMP01A को कंपनी ने मैरुन कलर Option में उतारा है।

Washing machine

D68WMG01A मॉडल की कीमत 9,490 रुपये जबकि D68WMP01A की कीमत 8,490 रुपये रखी गई है। Daiwa के D75WMG01A वॉशिंग मशीन मॉडल की कीमत 10,490 रुपये रखी गई है।

Daiwa Washing Mchine

वॉशिंग मशीन में Spiral Wash Pulsator Technology दी गई है

Daiwa Aqua Wash Deluxe वॉशिंग मशीन जैसा की ऊपर बताया गया है इस वॉशिंग मशीन में Spiral Wash Pulsator Technology दी गई है।

इसको लेकर कंपनी का दावा है कि ये कपड़े से दाग और गंदगी को काफी आसानी से हटा देता है. D68WMP01A, D68WMG01A की लोड कैपिसिटी 6.8kg है।

Washing machine

जबकि D75WMG01A की लोड कैपिसिटी 7.5 kg है. इन वॉशिंग मशीन में दो वॉश प्रोग्राम हैवी और जेंटल भी दिए गए हैं।

इसके अलावा इसमें 15 मिनट्स वॉश और 5 मिनट स्पिन ड्राय साइकिल भी दिया गया है। कंपनी का कहना है कि इन वॉशिंग मशीन में Motor के लिए थर्मल प्रोटेक्शन दिया गया है।

ये एक एडिशनल प्रोटेक्शन है जो ओवर हीटिंग को रोकता है जिस वजह से Motor फैल्योर होने का चांस रहता है। D68WMG01A, D75WMG01A मॉडल्स में Toughened Glass Design दिया गया है जबकि सस्ती D68WMP01A वॉशिंग मशीन मॉडल Plastic बिल्ड के साथ आती है।

Washing machine

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker