झारखंड

Ranchi Violence : जिला प्रशासन ने आम लोगों से मांगा सहयोग

रांची: राजधानी रांची में 10 जून को जुमे की नमाज (Juma prayer) के बाद मेन रोड (Main Road) में हुई रांची हिंसा (Ranchi Violence) मामले  में जिला प्रशासन ने आम लोगों से सहयोग मांगा है।

जिला प्रशासन (District Administration,) के कार्यपालक दंडाधिकारी, सदर पवन कुमार ने कहा कि इस घटना के गवाह जांच में मदद करें। वर्तमान में इस मामले की जांच CID कर रही है और CID ने 11 लोगों के खिलाफ चार्जशीट दायर (Charge sheet Filed) भी किया है।

पवन कुमार ने आम लोगों से अपील करते हुए कहा है कि जो भी व्यक्ति मेन रोड रांची हिंसा (Main Road Ranchi Violence) की घटना के समय उपस्थित थे और घटना को देखे थे, वे अपना लिखित बयान दे सकते हैं।

पुलिस ने फायरिंग कर स्थिति को नियंत्रित किया था

इस दौरान उनके पास उचित पहचान पत्र, आधार कार्ड साथ रहना चाहिए। मृतक के निकट परिजन भी अपना लिखित बयान दे सकते हैं। 14 सितम्बर को दिन के 11 बजे से चार बजे तक रांची समाहरणालय, ब्लॉक-B, कमरा नंबर 208 में गवाही दी जा सकती है।

उल्लेखनीय है कि हिंसा की घटना में दो लोगों की मौत (Death) हो गयी थी और कई लोग घायल (Injured) हो गये थे। एक विशेष समुदाय के लोगों ने मंदिर और पुलिसकर्मियों पर पत्थरबाजी (Stone Pelting) भी की थी।

इसके बाद पुलिस ने फायरिंग कर स्थिति को नियंत्रित किया था। घटना में तत्कालीन SSP सुरेन्द्र कुमार झा सहित कई पुलिसकर्मी घायल (Injured) हुए थे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker