भारत

बेंगलुरु Airport पर सिक्योरिटी चेक के नाम पर महिला की उतरवाई शर्ट

बेंगलुरू: बेंगलुरू (Bangalore) के केम्पेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे (KIAL) में सुरक्षा जांच के दौरान एक महिला यात्री से शर्ट उतरवाने का मामला सामने आया है।

हालांकि, अधिकारियों ने जवाब में कहा है कि वे इस घटना पर गहरा खेद व्यक्त करते हैं और ऑपरेशन टीम (Operations Team) के साथ मामले की कार्रवाई को आगे बढ़ाएंगे।

पीड़िता की पहचान कृषानी गढ़वी के रूप में हुई है, जिसने मंगलवार शाम को अपने सोशल मीडिया हैंडल (Social Media Handle) पर आपबीती सुनाई।

Passenger alleges she was forced to remove her shirt during security check at Bengaluru airport - BusinessToday

कृषानी गढ़वी ने अधिकारियों से किया सवाल

कृषानी गढ़वी ने अधिकारियों से सवाल किया, मुझे सुरक्षा जांच के दौरान बेंगलुरु हवाई अड्डे (Airport) पर अपनी शर्ट उतारने के लिए कहा गया। वहां सुरक्षा चौकी (Security Post) पर सिर्फ एक कैमिसोल पहनकर खड़ा होना वास्तव में अपमानजनक (Offensive) था।

एक महिला के तौर पर आप कभी नहीं चाहेंगे कि लोग आपको इस तरह देखें। आपको महिलाओं के कपड़े उतरवाने की क्या जरुरत है?

हालांकि, कृषानी ने अपने यात्रा गंतव्य के बारे में कोई विवरण (Description) नहीं दिया। उसने खुद को एक छात्रा और संगीतकार बताया।

Woman Alleges She Was Forced To Take Her Shirt Off For Security Check At Bengaluru Airport
बेंगलुरू हवाई अड्डे के अधिकारियों ने मांगी माफ़ी

बेंगलुरू हवाई अड्डे (Bangalore Airport) के अधिकारियों ने घटना के लिए माफी (Forgiveness) मांगी और कहा, इस परेशानी के लिए गहरा खेद है और ऐसा नहीं होना चाहिए था।

हमने इसे अपनी ऑपरेशन टीम (Operation Team) के सामने उजागर किया है और इस मामले की CISF (केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल) को भी जानकारी दी गई है।

हालांकि, सूत्रों ने CISF या पुलिस से शिकायत करने के बजाय सोशल मीडिया (Social Media) पर बयान देने पर पीड़िता की मंशा पर सवाल उठाया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker