अजब गज़ब

क्या आप भी खाना पसंद करेंगे Green Chilli Halwa?, Social Media पर हो रही तेजी से Viral

Internet पर छाया हरी मिर्च का हलवा

लाइफस्टाइल डेस्क: Social Media पर रोजाना कुछ न कुछ वायरल होता रहता है। वायरल चीज को लोग बहुत शोक से देखते है और इसको Social Media पर शेयर भी करते है। हरी मिर्च कई खाद्य व्यंजनों का एक जरुरी हिस्सा है।

हरी मिर्च को सभी सब्जियों में डालते है और यह खाने को चटपटा बनाती है। अब इस समय Social Media पर Green Chilli Halwa छाया हुआ है। जो लोग हलवा लवर हैं। वो इस वीडियो देखकर गुस्सा भी हो रहे है।

400 से अधिक लाइक्स

Social Media पर ने  Rana Safvi अपने अकाउंट पर हलवे की तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है कि “सर्दी के लिए हरि मिर्च का हलवा। “ट्विटर पर पोस्ट को 27 जनवरी को शेयर किया गया है।

ट्वीट किए जाने के बाद से इसे 400 से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। लोगों ने ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए कई तरह के कमेंट्स भी किए।

एक ट्विटर यूजर से पूछा, “इस बारे में पहली बार सुन रहा हूं। आपने कोशिश की? यह कैसा था?” जिस पर जवाब मिला दिया, “यह अच्छा था। कुछ साल पहले एक शादी में था।

यूजर्स की प्रतिक्रिया

इसके बाद दूसरे यूजर ने लिखा कि “इसके बारे में कभी नहीं सुना, लेकिन बहुत दिलचस्प लगता है, ” तीसरे ने लिखा, “हलवा वो भी हरि मिर्च का, ये क्या कॉम्बिनेशन है? एक ने लिखा, “मुझे यकीन नहीं है कि मैं इसे पसंद करता हूं या इससे नफरत करता हूं।”

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker