जरीन खान के खिलाफ धोखाधड़ी मामले में गिरफ्तारी वारंट जारी, एक्ट्रेस ने…

साल 2018 में जरीन खान के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था, जिसके बाद जांच अधिकारी ने चार्जशीट दायर की थी

News Aroma Media

Zarine Khan Arrest Warrant : कोलकाता की एक अदालत ने जरीन खान (Zarine Khan) के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है।

साल 2018 में जरीन खान के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। जिसके बाद जांच अधिकारी ने चार्जशीट दायर (Charge Sheet Filed) की थी। इस मामले में जरीन ने ना तो जमानत के लिए अपील की और ना ही अदालत के सामने पेश हुईं।

जरीन खान के खिलाफ धोखाधड़ी मामले में गिरफ्तारी वारंट जारी, एक्ट्रेस ने…-Arrest warrant issued against Zarine Khan in fraud case, the actress…

जरीन खान का पूरा मामला

साल 2018 में जरीन खान को कोलकाता में एक दुर्गा पूजा कार्यक्रम में Perform करना था। आयोजक उनके आने का इंतजार करते रहे लेकिन वह नहीं आईं।

एक आयोजक ने जरीन खान और उनके मैनेजर के खिलाफ धोखाधड़ी (Fraud) की शिकायत की। तब दोनों के खिलाफ FIR की गई और उन्हें पूछताछ के लिए पेश होने के लिए कहा गया।

जरीन खान पूछताछ के लिए नहीं आईं। उन्होंने आयोजकों पर आरोप लगाया कि उन्होंने गलत जानकारी दी। आयोजकों ने बताया था कि बंगाल की मुख्यमंत्री (Chief Minister of Bengal) सहित कई बड़े मंत्री कार्यक्रम में शामिल होंगे।

बाद में उनकी टीम को पता चला कि यह कार्यक्रम बहुत छोटे स्तर का है। उनका यह भी कहना था कि फ्लाइट के टिकट्स (Flight tickets) और रहने की व्यवस्था को लेकर भी ठीक जानकारी नहीं मिली जिसके बाद उन्होंने Show छोड़ने का फैसला किया

जरीन खान के खिलाफ धोखाधड़ी मामले में गिरफ्तारी वारंट जारी, एक्ट्रेस ने…-Arrest warrant issued against Zarine Khan in fraud case, the actress…

जमानत की अपील नहीं की

जरीन खान ने आयोजकों (Organizers) के खिलाफ स्थानीय अदालत में केस दर्ज कराया था। जांच के बाद उनके और उनके मैनेजर के खिलाफ चार्जशीट दायर की गई थी। इस मामले में उनके मैनेजर अदालत में पेश हुए और जमानत मांगी जबकि Actress ने ऐसा नहीं किया।

x