टेक्नोलॉजी

इंडियन मार्केट में आ गया यह ग्रैंड फोल्डेबल स्माटफोन, आप ZTE Libero Flip को…

ग्राहकों के लिए इंडियन मार्केट में एक नए Grand Foldable Smartphone की लांचिंग हुई है।

ZTE Libero Flip Smartphone Launch: ग्राहकों के लिए इंडियन मार्केट में एक नए Grand Foldable Smartphone की लांचिंग हुई है।

ZTE ने अपना लेटेस्ट फ्लिप-स्टाइल फोल्डेबल स्मार्टफोन Libera Flip लॉन्च कर दिया है। नए ZTE Flip Smartphone में सर्कुलर आउटर डिस्प्ले दी गई है जो आपको Tecno Phantom V Flip स्मार्टफोन की याद दिलाएगी।

zte-libero-flip-smartphone-launch-india-grand-foldable-smartphone-has-arrived-in-the-indian-market-ymobile-japan-pre-order

ZTE Libero Flip को 62,999 Yen (करीब 34,819 रुपये) में उपलब्ध कराया गया है। इस कीमत के साथ फिलहाल यह दुनिया में उपलब्ध सबसे किफायती Flip फोन बन गया है।

बता दें कि ZTE के इस फ्लिप फोन को 39,800 Yen (करीब 21,990 रुपये) में Pre-Order किया जा सकता है। इस तरह से यह दुनिया के सबसे पॉप्युलर Flip फोन Galaxy Z Flip5 की तुलना में चार गुना सस्ता है। इस डिवाइस को जापान में Y!mobile के जरिए 29 फरवरी से खरीदा जा सकेगा।

ZTE के इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम snapdragon 7 Gen 1 प्रोसेसर दिया गया है। इस हैंडसेट में 6 GB रैम व 128 GB इनबिल्ट स्टोरेज मिलती है।

zte-libero-flip-smartphone-launch-india-grand-foldable-smartphone-has-arrived-in-the-indian-market-ymobile-japan-pre-order

डिवाइस में 6.9 इंच फोल्डेबल OLED स्क्रीन दी गई है जो फुल HD+ रेजॉलूशन के साथ आती है। इसके अलावा हैंडसेट में 1.43 इंच सर्कुलर कवर डिस्प्ले भी मौजूद है। यह कवर डिस्प्ले टच सपोर्ट करती है और एक व्यूफाइंडर के तौर पर भी काम करती है।

ZTE फोन को ग्लास बैक पैनल और मेटल फ्रेम के साथ उपलब्ध कराया गया है। Slim होने के चलते अनफोल्ड रहने पर यह फोन 7.33मिलमीमीटर मोटाई के साथ आता है। हैंडसेट में 4310mAh की बैटरी दी गई है जो 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। बता दें कि इस फ्लिप फोन की बैटरी, Galaxy Z Flip 5 की तुलना में कहीं ज्यादा क्षमता वाली है।

zte-libero-flip-smartphone-launch-india-grand-foldable-smartphone-has-arrived-in-the-indian-market-ymobile-japan-pre-order

ZTE के इस किफायती स्मार्टफोन को ऐंड्रॉयड 13 बेस्ड कस्टम स्किन के साथ उपलब्ध कराया गया है। फोटोग्राफी के लिए इस डिवाइस में 16 Megapixel सेल्फी कैमरा दिया गया है। हैंडसेट में 50 Megapixel प्राइमरी और 2 Megapixel डेप्थ सेंसर मौजूद हैं। Handset में वाटर और डस्ट रेजिस्टेंस के लिए IP42 सर्टिफिकेशन दिया गया है।

बता दें कि फिलहाल फ्लिप और फोल्ड-स्टाइल स्मार्टफोन मार्केट में Samsung का कब्जा है। हालांकि, Oppo, Vivo, Huawei, Honor, Moto जैसी कंपनियां भी किफायती दाम में फोल्डेबल कैटिगिरी में एंट्री कर रही हैं। लेकिन अभी भी अधिकतर Device चीन में ही उपलब्ध हैं। इसके अलावा OnePlus और Google नें भी दुनियाभर के कई मार्केट में अपने Foldable Phone उपलब्ध कराए हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker