अजब गज़ब

दुल्हा 70 का तो दुल्हन 20 की, दोनों ने रचाई शादी, देखें Viral विडियो…

अपने प्यार (Love ) को पाने के लिए बहुत सारे परवानों ने हदें पार की है। और आज के ज़माने में अपनी उम्र से काफी बढ़े जीवन साथी को चुनना आम बात है।

Viral Video of Love Marriage: अपने प्यार (Love ) को पाने के लिए बहुत सारे परवानों ने हदें पार की है। और आज के ज़माने में अपनी उम्र से काफी बढ़े जीवन साथी को चुनना आम बात है। Social Media पर आए दिन ऐसी खबरें आती रहती है।

लेकिन इस बार एक ऐसा विडियो वायरल हुआ है, जिसे देखकर लोगों के होश उड़ गए। आंखों पर यकीन करना तक मुश्किल होता है कि ऐसा भी हो सकता है। अभी ठीक वैसा ही एक नजारा वायरल है।

दुल्हा 70 का तो दुल्हन 20 की, दोनों ने रचाई शादी, देखें Viral विडियो... girl of about twenty years fell in love with a seventy year old man. Then their love grew so much that both of them even got married.

इसमें करीब बीस साल की एक लड़की सत्तर साल के बुजुर्ग (Elderly) को दिल दे बैठी। फिर प्यार इस कदर परवान चढ़ा कि दोनों ने शादी (Marriage) तक कर ली।

विवाह की रस्म से जुड़ा है एक वीडियो सोशल मीडिया में छाया हुआ है। वीडियो ने Netizens को हैरत में डाल दिया है।

70 वर्ष के बुजुर्ग से किया विवाह

हैरान करने वाला नजारा देखकर मालूम होता है कि लड़की को करीब सत्तर साल के शख्स से प्यार हो गया। प्यार इतना सच्चा वाला कि उसने बुजुर्ग से विवाह करने का मन बना लिया। Frame में इसके बाद का नजारा दिखाई देता है।

इसमें देखेंगे कि लड़की और बुजुर्ग दोनों एक-दूसरे के सामने खड़े हैं। दोनों के हाथ में वरमाला नजर आती है।

अब लड़की पहले बुजुर्ग के गले में वरमाला डालती है और उसके बाद बुजुर्ग भी वैसा ही करते हैं। इधर आसपास खड़े मेहमान भी बहुत खुश होते हैं। दोनों के ऊपर फूलों की बरसात की जाती है।

वीडियो लाखों लोगों ने देखा

मालूम कि 20 साल की लड़की और 70 के बुजुर्ग के विवाह से जुड़ा ये वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग Platform पर छाया हुआ है। Video अभी तक हजारों लाखों की तादाद में व्यूज बटोर चुका है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 🦋MAHI🦋 (@butterfly__mahi)

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker