बिजनेस

Lenovo के रिन्यूव्ड लैपटॉप पर मिल रहा है 81% का भारी डिस्काउंट

Lenovo Discount Offer : आजकल किस Digital दौर में हर दूसरे काम के लिए लैपटॉप या कंप्यूटर (Laptop Or Computer) की जरूरत पड़ती है।

अगर आप भी एक laptop लेने के बारे में सोच रहे हैं तो आप ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म अमेजॉन (Online Shopping Platform Amazon) से भारी डिस्काउंट के साथ एक रिफर्बिश्ड लैपटॉप खरीद सकते हैं।

आज हम आपको ई-कॉमर्स साइट पर लिस्टेड Lenovo Thinkpad Intel Core i5 के बारे में बता रहे हैं। इस लैपटॉप पर आप कीमत में कटौती के साथ-साथ बैंक ऑफर का भी लाभ ले सकते हैं।

जी हां लेनोवो का यह लैपटॉप आप बेहद ही कम दामों में खरीद सकते हैं। जानिए इस लैपटॉप पर मिल रहे डिस्काउंट के बारे में।

Lenovo Discount Offer

मिल रहा है 81% का भारी डिस्काउंट

Amazon पर (Renewed) Lenovo Thinkpad Intel Core i5 की MRP 79,990 रुपये है, लेकिन यह 81 प्रतिशत छूट के बाद 14,940 रुपये में मिल रहा है। यह लैपटॉप महज 714 रुपये की शुरुआती मासिक EMI पर खरीदा जा सकता है

मिलेंगे यह बैंक ऑफर

बैंक ऑफर की बात करें तो फेडरल बैंक क्रेडिट कार्ड से 10 प्रतिशत यानी कि 1750 रुपये तक इंस्टेंट डिस्काउंट मिल सकता है। वहीं Amazon Pay UPI से भुगतान पर 50 रुपये तक कैशबैक (Cashback) भी मिल सकता है।

बैंक ऑफर लगाने के बाद लैपटॉप की कीमत 1494 रुपये तक कम हो सकती है, यानी कि आप सिर्फ 13,446 रुपये में आप यह लैपटॉप घर ले जा सकते हैं।

Lenovo Discount Offer

Lenovo Thinkpad Intel Core i5 के शानदार फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस की बात की जाए तो Lenovo Thinkpad Intel Core i5 में 14 इंच की डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 1366 X 768 पिक्सल है।

प्रोसेसर के लिए इसमें Intel Core i5 प्रोसेसर दिया गया है। स्टोरेज की बात करें तो इसमें 8GB रैम और 500 GB हार्ड डिस्क है। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो यह Windows 10 पर काम करता है।

Lenovo Discount Offer

यह लैपटॉप Wi-Fi  को सपोर्ट करता है। ग्राफिक्स की बात करें तो इसमें HD Graphics हैं। इस लैपटॉप का कुल वजन 2.20 किलो है।

कंपनी इस Laptop के साथ 6 महीने की वारंटी प्रदान कर रही है। हालांकि आपको बता दें कि यह एक रिफर्बिश्ड लैपटॉप (Refurbished Laptop) है तो आपको इस पर कुछ निशान आदि नजर आ सकते हैं जिसके कारण यह देखने में पुराना लग सकता है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker