झारखंड

सरायकेला में 9वीं की छात्रा ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

सरायकेला: जिले के कपाली ओपी क्षेत्र अंतर्गत गौसनगर में 9वीं कक्षा की एक छात्रा ने अपने घर में आत्महत्या (Suicide) कर ली।

जब तक पड़ोसियों को मामले की जानकारी हुई तब तक काफी देर हो चुकी थी, छात्रा ने वहीं पर दम तोड़ दिया था। मामले की जानकारी मिलने के बाद पड़ोसियों ने कपाली ओपी पुलिस को सूचना दी।

मामले की जानकारी पाकर पुलिस (Police) मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए सदर अस्पताल (Sadar Hospital) भेज दिया।

पुलिस मामले की जांच में जुट

मामले में पुलिस ने बताया कि अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि छात्रा ने आत्महत्या जैसा खौफनाक कदम क्यों उठाया। हालांकि पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार छात्रा सहाना खातून के पिता रोजाना की तरह ही अपने काम पर जमशेदपुर (Jamshedpur) के साकची गए हुए थे।

छात्रा घर पर थी अकेली

वहीं छात्रा की मां पश्चिम बंगाल के पुरूलिया जिले में अपने किसी रिश्तेदार के घर गई हुई थी। इस दौरान छात्रा घर पर अकेली थी।

छात्रा के घर की खिड़की से पड़ोसियों ने सबसे पहले छात्रा का शव देखा। छात्रा के शव को देखते ही पड़ोसियों ने पहले छात्रा के पिता को और फिर पुलिस को मामले की सूचना दे दी।

मामले की जानकारी पाकर जब पुलिस मौके पर पहुंची तो उन्होंने देखा कि कमरे का दरवाजा अंदर से बंद है। इसके बाद उन्होंने कमरे का दरवाजा तोड़ा और शव को पोस्टमार्टम के लिए सरद अस्पताल भेज दिया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker