अजब गज़बक्राइम

महिला के साथ Sex करने के दौरान 67 साल के कारोबारी की मौत, सड़क किनारे बैग में मिली लाश

बेंगलुरु: IT शहर के नाम से विख्यात बेंगलुरु (Banglore) से एक सनसनीखेज समाचार सामने आया है। इसी सुनकर हर कोई हैरान है। मामला ही ऐसा है कि जो सुन रहा है वह चौक जा रहा है।

बताया जा रहा है कि एक 67 का व्यक्ति अपनी गर्लफ्रेंड (Girlfriend) के साथ संभोग (Sexual Intercourse) कर रहा था, तभी बिस्तर पर ही उसकी मौत (Death) हो गई।

Sex के दौरान आया ब्रेन स्ट्रोक!

घटना बेंगलुरु के JP नगर इलाके की है। वहां बुजुर्ग कारोबारी की लाश (Deadbody) सड़क किनारे एक बैग (Bag) पर मिला है। पुलिस का कहना है कि 17 नवंबर को जिस शख्स का शव मिला था, उसकी मौत का राज सामने आ गया है।

पुलिस ने कहा कि 67 साल के कारोबारी की सेक्स (Sex) के दौरान एपिलेप्टिक अटैक (Epileptic Attack) यानी ब्रेन स्ट्रोक (Brain Stroke) के चलते मौत हो गई थी।

इसके बाद उसकी गर्लफ्रेंड और उसके पति ने कारोबारी की लाश को ठिकाने लगाते हुए एक प्लास्टिक बैग (Plastic Bag) में भरकर सड़क पर फेंक दिया था। पुलिस ने कारोबारी की फोन कॉल की जांच के आधार पर यह खुलासा किया है।

फोन लोकेशन से चला पता

पुलिस ने कहा कि फोन डिटेल (Phone Detail) और लोकेशन चेक करने पर पता लगा कि कारोबारी अपनी गर्लफ्रेंड के घर पर था। पुलिस अधिकारी ने गुरुवार को कहा कि फिलहाल मामले की जांच जारी है। इसलिए कारोबारी और उसकी गर्लफ्रेंड की पहचान को उजागर नहीं किया जा रहा।

67 साल के व्यक्ति ने 35 साल की महिला से बनाया संबंध

JP नगर पुलिस थाने के अधिकारी ने कहा, 67 साल के कारोबारी के 35 साल की घरेलू महिला से संबंध थे। 16 नवंबर को वह शाम को 5 बजे उसके घर पहुंचा था।

यहीं पर दोनों संबंध बनाने लगे और इस दौरान कारोबारी की मौत हो गई। इससे उसकी गर्लफ्रेंड (Girlfriend) घबरा गई और सोचा कि यदि इस मौत के बारे में किसी को पता लगता है तो समाज में नाम खराब होगा।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि डर के मारे महिला ने अपने पति और भाई को बुलाया। इन लोगों ने पहुंचकर कारोबारी के शव को एक प्लास्टिक बैग में भरा और JP नगर में ही एक सुनसान इलाके में फेंक आए।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker