क्राइमबिहार

शादी की सालगिरह के एक दिन पहले विवाहिता की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, ससुराल के लोग मौके से फरार

पूरा मामला सीवान जिले के MH नगर हसनपुरा थाना क्षेत्र के हसनपुरा का है, गला दबाकर हत्या कर देने की बात कही जा रही है

सीवान: शादी की सालगिरह के एक दिन पहले ही एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थिति में मौत (Married Woman Death) हो गई। घटना मंगलवार रात की बतायी जा रही है।

घटना की जानकारी मायके वाले को बुधवार की सुबह हुई। जब मायके वाले आज सुबह पहुंचे तो उन्होंने ससुराल पक्ष पर हत्या (Murder) करने का आरोप लगाया। घटना के बाद ससुराल के लोग मौके से फरार हो गए।

पूरा मामला सीवान जिले के MH नगर हसनपुरा थाना क्षेत्र के हसनपुरा का है। गला दबाकर हत्या (Murder) कर देने की बात कही जा रही है। अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चलेगा कि कैसे मौत हुई है।

शादी की सालगिरह के एक दिन पहले विवाहिता की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, ससुराल के लोग मौके से फरार-A day before the wedding anniversary, the married woman died under suspicious circumstances, in-laws escaped from the spot

28 जून 2020 को राजा अंसारी से हुई थी शादी

महिला छपरा जिले के रिविलगंज थाना क्षेत्र के सेमरिया गांव के रहने वाले अख्तर अंसारी की पुत्री शगुफ्ता खातून (Shagufta Khatoon) थी। शगुफ्ता की शादी हसनपुरा के व्यवसायी शमसुद्दीन अंसारी के पुत्र राजा अंसारी से 28 जून 2020 को हुई थी।

अख्तर अंसारी (Akhtar Ansari) ने बताया कि ससुराल पक्ष के लोग दहेज के लिए बेटी को प्रताड़ित करते थे। फोन पर बेटी हर चीज बताती थी। रिकॉर्डिंग भी है। हालांकि उन्होंने कई बार बेटी को ही समझाया कि धीरे-धीरे सब ठीक हो जाएगा।

दामाद ने फोन कर मौत के बारे में बताया

पिता ने बताया कि वे परिवार के साथ टाटा में रहते हैं। बकरीद (Bakrid) पर वे परिवार के साथ टाटा से छपरा आ रहे थे। इसके बाद उनकी बेटी के यहां से दामाद का फोन रात में आया कि आपकी बेटी मर चुकी है।

जब परिवार के साथ हसनपुरा आए तो देखा कि बेटी बेड पर पड़ी हुई है। चेहरा काला पड़ा हुआ है और गर्दन पर निशान थे। इसके बाद स्थानीय पुलिस को सूचना दी।

शादी की सालगिरह के एक दिन पहले विवाहिता की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, ससुराल के लोग मौके से फरार-A day before the wedding anniversary, the married woman died under suspicious circumstances, in-laws escaped from the spot

मायके वालों का रो-रोकर बुरा हाल

मौके पर पहुंची एमएच नगर हसनपुरा थाने (MH Nagar Hasanpura Police Station) की पुलिस ने परिजनों से पूछताछ की। मामले के बारे में जानकारी ली। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सीवान भेज दिया।

घटना के बाद मायके वालों का रो-रोकर बुरा हाल है। बताया गया कि शगुफ्ता (Shagufta) के दो बच्चे हैं। एक 2 साल की बेटी और एक 10 माह का बेटा है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker