झारखंड

रेलवे ट्रैक से मिली 24 साल के युवक की डेड बॉडी, दोस्त से मिलने के लिए…

पलामू (Palamu) जिले के पड़वा दोस्त से मिलने गए मेदिनीनगर (Medininagar) के युवक की बीसफुटा के समीप बैजनाथ सेवा आश्रम के सामने रेलवे लाइन से शव मिला है।

Palamu Dead Body : पलामू (Palamu) जिले के पड़वा दोस्त से मिलने गए मेदिनीनगर (Medininagar) के युवक की बीसफुटा के समीप बैजनाथ सेवा आश्रम के सामने रेलवे लाइन से शव मिला है।

युवक की पहचान अरविंद कुमार के पुत्र राहुल कुमार (24) के रूप में हुई है। राहुल Bajaj Showroom में पिछले पांच वर्षों से कार्य करता था। घटनास्थल के समीप से ही उसकी बुलेट मोटरसाइकिल बरामद हुई है मोबाइल नहीं मिला है। परिजनों ने हत्या और प्रेम प्रसंग से इनकार किया है।

सूचना मिलने के बाद सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और रेलवे लाइन से Dead Body को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए MRMCH में भेज दिया है। मामले की छानबीन की जा रही है। पिता अरविंद कुमार ने घटना की पूरी जानकारी दी।

पिता के अनुसार मंगलवार को हर रोज की तरह बजाज शोरूम में काम के लिए निकला था। इसके बाद उसने पिता से फोन पर यह कहा कि मैं दोस्त के यहां जा रहा हूं। वह पड़वा किसी दोस्त से मिलने जा रहा है। रात 9 बजे उससे अंतिम बार बात हुई थी।

घर लौट के बारे में पूछा गया तो उसने बताया कि कुछ देर में घर लौट जाएंगे, लेकिन रात को नहीं लौटा। सुबह के समय कुछ चरवाहों ने रेलवे लाइन पर शव देखकर इसकी जानकारी आसपास के लोगों को दी। इसके बाद मौके पर पहुंचकर Dead Body की पहचान की।

घटनास्थल से मोटरसाइकिल PAN Card पर पर्स आदि बरामद किया गया है। किसी ट्रेन से कटकर आत्महत्या करने की संभावना जताई गई है।

राहुल कुमार लेस्लीगंज के गोराडीह का मूल निवासी था, लेकिन उसका GLA कॉलेज के समीप संत जेवियर स्कूल के सटे भी घर है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker