झारखंड

आपसी विवाद में 9वीं कक्षा के छात्र ने अपने सहपाठी को मारी चाकू, रिम्स रेफर

लातेहार के सदर प्रखंड के उदयपुरा ग्राम के उत्क्रमित प्लस टू उच्च विद्यालय (Upgraded Plus Two High School) के 9वीं कक्षा के एक छात्र को उसी के सहपाठी ने आपसी लड़ाई में चाकू मार कर घायल कर दिया।

Latehar Dispute : लातेहार के सदर प्रखंड के उदयपुरा ग्राम के उत्क्रमित प्लस टू उच्च विद्यालय (Upgraded Plus Two High School) के 9वीं कक्षा के एक छात्र को उसी के सहपाठी ने आपसी लड़ाई में चाकू मार कर घायल कर दिया।

मामले में मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार को विद्यालय (School) में लंच के दौरान कक्षा 9 के छात्र तिकेश्वर भुइयां और सन्नी यादव के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गयी।

इतने में तिकेश्वर भुइयां ने विद्यालय के किचन में रखे एक चाकू से सन्नी यादव के पेट में वार कर दिया। इस घटना में सन्नी लहूलुहान हो गया।

सूचना मिलने पर शिक्षकों ने उसे आनन-फानन में सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सक डॉ. पंकज कुमार ने सन्नी यादव का प्राथमिक इलाज (First Aid) कर रांची RIMS रेफर कर दिया।

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस भी सदर अस्पताल पहुंची। सदर थाना प्रभारी प्रमोद कुमार सिन्हा (Pramod Kumar Sinha) ने शुभम संदेश को बताया कि बताया कि घायल छात्र कुछ भी बयान देने की स्थिति में नहीं था।

उसके बयान के बाद ही कुछ पता चल पायेगा कि उसे चाकू कैसे लगी। पुलिस अग्रेतर कार्रवाई कर रही है।

प्राचार्या का कहना नींबू काटने के दौरान छीनाझपटी में लगी चोट

इधर, विद्यालय के प्राचार्य Virendra Prasad ने बताया कि विद्यालय में टिफिन के दौरान दोनों बच्चे किचन में गये थे। वहां एक बच्चे के द्वारा चाकू से नींबू काटा जा रहा था।

नींबू काटने के दौरान चाकू छीनाझपटी में गलतफहमी में चाकू दूसरे बच्चे को लग गयी। इसमें पेट में चोट आयी है। उन्होंने बताया कि छात्र के इलाज के लिए दो शिक्षकों (Teachers) को अभिभावक के साथ RIMS भेजा गया है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker