भारत

आम आदमी पार्टी का राजस्थान विधानसभा के लिए चुनावी अभियान शुरू, केजरीवाल ने..

केजरीवाल ने सभा में राज्य की गहलोत सरकार और BJP को जमकर घेरा और अपनी दिल्ली सरकार की उपलब्धियां गिनाईं

श्रीगंगानगर : आम आदमी पार्टी (AAP) के संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने रविवार को राजस्थान के श्रीगंगानगर (Shri Ganga Nagar) में बड़ी सभा कर राज्य विधानसभा चुनाव (State Assembly Elections) में पार्टी के प्रचार अभियान का शुभारंभ किया।

केजरीवाल ने सभा में राज्य की गहलोत सरकार और BJP को जमकर घेरा और अपनी दिल्ली सरकार की उपलब्धियां गिनाईं।

केजरीवाल ने कहा कि सरकार में आने पर राजस्थान में AAP हर गांव में मोहल्ला क्लीनिक खुलवाएगी।आम आदमी पार्टी का राजस्थान विधानसभा के लिए चुनावी अभियान शुरू, केजरीवाल ने.. Aam Aadmi Party's election campaign for Rajasthan Legislative Assembly begins, Kejriwal ..

हर घर में 300 यूनिट बिजली मुफ्त

हर घर में 300 यूनिट बिजली मुफ्त देगी। केजरीवाल ने आरोप लगाया कि राजस्थान में BJP-Congress ने मिलकर भ्रष्टाचार किया है।

बेचारा सचिन पायलट कह-कह कर थक गया, लेकिन गहलोत कार्रवाई नहीं कर रहे हैं। कहते हैं कि वसुंधरा मेरी बहन लगती है।

केजरीवाल ने कहा कि हम भगत सिंह के चेले हैं, ये मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia), भगवंत मान और अरविंद केजरीवाल को भी जेल भेज देंगे तो क्रांति रुकेगी नहीं।

मेरा एक ही सपना है कि भारत को दुनिया का नंबर वन देश बनाएंगे। मुझे युवाओं का साथ चाहिए।आम आदमी पार्टी का राजस्थान विधानसभा के लिए चुनावी अभियान शुरू, केजरीवाल ने.. Aam Aadmi Party's election campaign for Rajasthan Legislative Assembly begins, Kejriwal ..

राजस्थान में मौका दीजिए, आपका ऐसा दिल जीतेंगे कि..

उन्होंने कहा कि मेरे पास प्लान है। पढ़ा-लिखा हूं, इंजीनियर हूं, RSS रहा हूं, इसीलिए भाजपा-कांग्रेस वाले चिढ़ते हैं मेरे से।

दस साल में हम देश को नंबर वन बना सकते हैं। दस साल के अंदर हम देश से गरीबी दूर कर सकते हैं, मेरे पास इसका पूरा प्लान है।

पेपर लीक पर केजरीवाल ने कहा कि इनसे एक पेपर नहीं करवाए जा रहे। दिल्ली में आठ साल में एक पेपर लीक नहीं हुआ। पंजाब में नहीं हुआ।

अगली बार वाेट डालने जाओ तो पढ़े-लिखे लोगों को वोट देना, अनपढ़ लोगों को मत देना।

दिल्ली और पंजाब से 50 साल आम आदमी पार्टी को कोई नहीं हिला सकता।आम आदमी पार्टी का राजस्थान विधानसभा के लिए चुनावी अभियान शुरू, केजरीवाल ने.. Aam Aadmi Party's election campaign for Rajasthan Legislative Assembly begins, Kejriwal ..

50 साल तक याद नहीं आएंगे गहलोत-वसुंधरा

राजस्थान में मौका दीजिए, आपका ऐसा दिल जीतेंगे कि 50 साल तक गहलोत-वसुंधरा (Gehlot-Vasundhara) याद नहीं आएंगे।

केजरीवाल ने कहा कि गहलोत ने राजस्थान में इंश्योरेंस चालू कर रखा है, लेकिन इंश्योरेंस के नाम पर भी बेवकूफ बनाया जा रहा है।

इंश्योरेंस (Insurance) तो तब मिलेगा, जब एडमिट (Admit) होंगे।

एडमिट हुए बिना छोटी-छोटी बीमारियों के इलाज की जरूरत होती है, जो राजस्थान में बहुत महंगा है। हम सरकार में आएंगे तो यह इंश्योरेंस का झुनझुना नहीं थमाएंगे।आम आदमी पार्टी का राजस्थान विधानसभा के लिए चुनावी अभियान शुरू, केजरीवाल ने.. Aam Aadmi Party's election campaign for Rajasthan Legislative Assembly begins, Kejriwal ..

ये AAP के लिए घी करते हैं का काम

सभा को संबोधित करते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि गहलोत साहब ने हमारी रैली फेल करने के लिए काले झंडे लेकर लोगों को भेजा था।

ये काले झंडे आम आदमी पार्टी के लिए घी का काम करते हैं। अकाली दल काले झंडे दिखाती थी, अब वे खुद अपना रंग भूल गए हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker