मनोरंजन

दार्जिलिंग में Shooting का आनंद ले रहे है अभिनेता विजय वर्मा

करीना कपूर और जयदीप अहलावत अभिनीत सुजॉय घोष के साथ अपनी आगामी परियोजना के लिए दार्जिलिंग में शूटिंग कर रहे

मुंबई: एक अभिनेता के रूप में विजय वर्मा (Vijay Verma) अपने लाइन अप में रोमांचक परियोजनाओं की शूटिंग के लिए लगातार एक स्थान से दूसरे स्थान पर जा रहे हैं।

वर्तमान में करीना कपूर और जयदीप अहलावत अभिनीत सुजॉय घोष के साथ अपनी आगामी परियोजना के लिए दार्जिलिंग में शूटिंग कर रहे विजय वर्मा शूटिंग और शहर दोनों का आनंद ले रहे हैं।

हिल स्टेशन में शूटिंग के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, विजय ने साझा किया कि दार्जिलिंग बहुत खूबसूरत जगह है, एक पुरानी दुनिया के आकर्षण के साथ, यह एक शांतिपूर्ण जगह है। करीना, जयदीप और मैं यहां शूटिंग कर रहे हैं, और ईमानदारी से कहें तो गर्मी से भी बचे हुए हैं।

उन्होंने आगे कहा कि कोहरे के कारण दिन में शूटिंग करना और आना-जाना मुश्किल हो जाता है, लेकिन कुल मिलाकर यहां का मौसम इस थ्रिलर के लिए एकदम सही मूड और सेट अप प्रदान कर रहा है।यह शानदार अनुभव है।

हाल ही में, अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया पर दार्जिलिंग से हिल स्टेशन के मनोरम ²श्यों के साथ तस्वीरें साझा कीं।

सुजॉय घोष प्रोजेक्ट, डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स के अलावा, विजय वर्मा की दिलचस्प लाइन अप में आलिया भट्ट के साथ डालिर्ंग्स, सोनाक्षी सिन्हा के साथ वेब सीरीज (Web Series) दहाड़ और सुमित सक्सेना की एक अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट भी शामिल है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker