मनोरंजन

ऑटो ड्राइवर को अदा शर्मा ने बंधी राखी, सोशल मीडिया पर तारीफ

मुंबई: अभिनेत्री अदा शर्मा (Actress Adah Sharma) को भले ही उनके कुछ Post के लिए Troll किया जा चुका हो, लेकिन अब उन्होंने जो किया है, उसकी Social Media पर खूब तारीफ हो रही है।

अदा शर्मा का Social Media पर Video Viral हो रहा है, इसमें वह सड़क पर Auto Driver को राखी बांधती नजर आ रही हैं। राखी का त्योहार भाई-बहन के त्यौहार के अलावा रक्षा का प्रतीक भी है।

अदा का मानना है कि सड़क पर लड़किया उनकी वजह से ही सुरक्षित चल पाती हैं और इसलिए उन्होंने Auto-Driver को राखी बांधी।

ऑटो ड्राइवर की कलाई पर राखी बांधते हुए बोली

Video में अदा, ऑटो ड्राइवर की कलाई पर राखी बांधते हुए इसकी वजह भी बता रही हैं। वह कहती हैं कि वो और उनके जैसी और लड़कियां इन्हीं लोगों की वजह से सड़क पर सुरक्षित महसूस करती हैं।

देर रात अगर उन्हें अपने घर या दोस्त के यहां जाना हो। साथ में अपना ड्राइवर या गाड़ी नहीं है, तब वह Auto वाले भैया से उन्हें सुरक्षित छोड़ने के लिए कह सकती हैं।

अदा ने अपने Social Media Accounts पर कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिसमें Auto Driver की कलाई पर राखी बांधती नजर आ रही हैं। उनके हाथ में मिठाई का डिब्बा भी है।

Share Photos कर अदा शर्मा ने लिखा है, ‘मेरे पास भाई है। आप लोग भी मुंबई के हमारे कूल भाइयों के साथ रक्षाबंधन मनाएं।’ अदा शर्मा की कुछ समय पहले एक तस्वीर सामने आई थी, जिसमें वह सड़क किनारे सब्जी बेचती नजर आ रही थीं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker