अजब गज़ब

प्यार में ‘धोखा’ खाने के बाद आशिक ने खोली चाय की दुकान, नाम रख दिया ‘M बेवफा चायवाला’

भोपाल: प्रेमी जोड़ों (Loving Couples) को आपस में धोखा देते आपने तो खूब सुना होगा। या फिर प्यार में धोखा खाने के बाद प्रेमी जोड़ों के गलत कदम उठाने की खबरें भी खूब सुनी होंगी।

लेकिन मध्यप्रदेश (MP) के राजगढ़ में एक प्रेमी को जब प्यार में धोखा मिला तो उसने चाय (Tea) की दुकान ही खोल दी और उसका नाम भी ऐसा रखा है कि हर कोई उसकी दुकान पर एक बार चाय पीने जरूर पहुंच रहा है। उसने इस दुकान का नाम ‘एम बेवफा चायवाला’ (M Bewafa Chaiwala) रखा है।

इसमें दिलचस्प बात यह है कि इस दुकान पर प्रेमी जोड़ों के लिए चाय की कीमत की और है, जबकि दिलजले प्रेमी के लिए चाय अलग रेट (Rate) में दी जाती है। इससे अन्य लोग भी यहां पर एक बार चाय पीने के लिए जरूर पहुंच जाते हैं।

M Bewafa Chaiwala

प्रेमिका को चिढ़ाने के लिए रखा ऐसा नाम

राजगढ़ (Rajgarh) में दिलजले आशिक ने खिलचीपुर नगर के बस स्टैंड (Bus Stand) पर चाय की दुकान खोल ली जिसका नाम ‘M बेवफा चायवाला’ रखा।

दरअसल, M अक्षर से युवक की पूर्व प्रेमिका का नाम शुरू होता है। युवक ने यह नाम पूर्व प्रेमिका को चिढ़ाने और ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए रखा है।

प्यार में धोखा खाए लोगों को इस दुकान पर चाय सस्ती मिलती है। प्रेमी जोड़ों के लिए चाय की कीमत डबल है। ग्राहकों को दुकान का नाम और दुकान की चाय भी खूब पसंद आ रही है।

दुकान पर चाय 5 और 10 रुपए में मिलती है. प्रेमी जोड़ों के लिए चाय की कीमत 10 रुपए है और दिलजले आशिक के लिए चाय पर 5 रुपए का ऑफर (Offer) मिल जाता है।

M bewafa chaiwala

हर तरह के सपने दिखाकर प्रेमिका ही धोखा दे गई

अंतर गुर्जर ने कहा, लड़की ने शर्त रखी थी कि दुकान खोलने पर उसके नाम पर दुकान का नाम रखना। एक ही बिरादरी के होने से शादी (Marriage) ब्याह में कोई अड़चन नहीं थी।

प्रेमी ने प्रेमिका से शादी के हसीन सपने भी देख लिए। लेकिन सपने उस समय बिखर गए जब प्रेमिका की कहीं और सगाई हो गई। प्रेमिका ने अंतर से शादी करने को साफ मना कर दिया।

बेरोजगार (Unemployed) होने के कारण प्रेमिका ने कहा कि जिस लड़के से मेरी सगाई हुई है, उसके पास सब कुछ है और कमाता भी अच्छा है।

तुम्हारे पास क्या है? इसके बाद उसने युवक से बातचीत भी बंद कर दी। लेकिन प्यास में धोखा खाया युवक कोई गलत कदम न उठा ले, इसके लिए उसके दोस्त ने अच्छी सलाह दी।

हालांकि युवक ने अपने आपको लहूलुहान कर लिया था। लेकिन उसके दोस्त ने लड़की को सबक सिखाने की सलाह दी और चाय की दुकान खुलवा दी।

यह काम उसने घटना के करीब डेढ़ साल बाद किया और दोस्त की सलाह पर ही उसने प्रेमिका के नाम के पहले अक्षर एम पर चाय की दुकान का नाम भी रख दिया। माना जा रहा है कि उसकी प्रेमिका इसे देखकर अब हर समय चिढ़ेगी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker