मनोरंजन

Surgery के बाद छवि ने कहा, सबसे बुरा समय बीत चुका, पर प्रार्थना करना बंद न करें

मुंबई: अभिनेत्री छवि मित्तल, जिन्हें हाल ही में स्तन कैंसर का पता चला था, ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर प्रशंसकों और दोस्तों को सूचित किया कि वह कैंसर-मुक्त हैं।

सोमवार को उसकी सर्जरी हुई। अपनी सर्जरी से ठीक पहले उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया था जिसमें वह अस्पताल के कमरे के अंदर डांस करती नजर आ रही थीं।

ताजा पोस्ट में उन्होंने अस्पताल के बिस्तर पर लेटे और मुस्कुराते हुए अपनी एक सेल्फी साझा की। उसने अपने दर्द और अपनी बीमारी से बाहर निकलने के बारे में लिखा। उसने यह भी कहा कि पूरी सर्जरी छह घंटे तक चली।

उन्होंने अपनी खुशी साझा करते हुए लिखा, जब एनेस्थेसियोलॉजिस्ट ने मुझे अपनी आंखें बंद करने और कुछ अच्छा सोचने के लिए कहा, तो मैंने देखा कि मेरे सुंदर स्तन पूरी तरह से स्वस्थ हैं ..। अगली बात जो मुझे पता है, मैं कैंसर मुक्त हो गई!

उन्होंने आगे कहा : सर्जरी छह घंटे तक चली, कई प्रक्रियाएं की गईं और यह अच्छी बात यह है कि सबसे बुरा खत्म हो गया है।

उन्होंने अपने प्रशंसकों और दोस्तों को भी धन्यवाद देते हुए कहा : आपकी प्रार्थना मेरे सिर में थी और मुझे अब और भी उनकी आवश्यकता है, क्योंकि मैं बहुत दर्द में हूं। मेरे साथ बने रहने के लिए आप लोगों का धन्यवाद। आपके संदेशों ने मेरी आंखों में आंसू ला दिए। प्रार्थनाओं को अभी तक मत रोको।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker