खेल

CSK के लिए राजस्थान के खिलाफ धोनी का आखिरी मैच नहीं होगा: गावस्कर

धोनी 2023 सीजन में चेन्नई फ्रेंचाइजी के लिए खेलते नजर आएंगे

मुंबई: IPL 2022 में गत चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स का प्रदर्शन बेहद खराब रहा है, क्योंकि 13 मैचों में से सिर्फ चार जीत के साथ चेन्नई इस साल प्लेऑफ की रेस से पहले ही बाहर हो चुकी है।

एक आश्चर्यजनक कप्तानी में फेरबदल और फिर वापस एमएस धोनी, रवींद्र जडेजा, अंबाती रायडू सहित खिलाड़ियों को चोट लगना, अपने आईपीएल से संन्यास के ट्वीट को वापस लेना, यह चेन्नई के खिलाड़ियों के लिए यह सीजन उतार-चढ़ाव वाला रहा है।

अब जब चेन्नई शुक्रवार को ब्रेबोर्न स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अपना अंतिम लीग मैच खेलने के लिए तैयार है, तो हर किसी के मन में यह प्रश्न है: क्या यह आखिरी बार होगा जब धोनी अपनी फ्रेंचाइजी के लिए खेलेंगे?

पूर्व भारतीय कप्तान और महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर को उम्मीद है कि धोनी 2023 सीजन में चेन्नई फ्रेंचाइजी के लिए खेलते नजर आएंगे।

अपने करियर को शानदार स्तर पर खत्म करना चाहिए

गावस्कर ने स्टार स्पोर्ट्स पर क्रिकेट लाइव शो पर हंसते हुए कहा, इस सीजन में उन्होंने जिस तरह से खेला है, उसे देखें तो वह अभी भी खेल को लेकर उत्साही है।

जब आप अपने भविष्य के बारे में सुनिश्चित नहीं होते हैं तो आप मैदान पर अच्छा नहीं कर पाते। लेकिन हमने उसे एक छोर से ओवरों के बीच दौड़ते देखा है। दूसरे के लिए उत्सुकता से वह अभी भी फिट है और बल्लेबाजी करते समय सिंगल-डबल भी ले रहे हैं।

आईपीएल 2022 में चेन्नई के अभियान के समाप्त होने के बाद धोनी के आईपीएल भविष्य पर अटकलों के साथ गावस्कर ने आगे दावा किया कि अगर सभी शुक्रवार को असाधारण टी20 लीग में विकेटकीपर-बल्लेबाज का आखिरी मैच होता है, तो उन्हें क्रम में उच्च बल्लेबाजी करनी चाहिए और अपने करियर को शानदार स्तर पर खत्म करना चाहिए।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker