झारखंड

बोकारो, दुमका और जमशेदपुर में भी बनेगा एयरपोर्ट: ज्योतिरादित्य सिंधिया

देवघर: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने मंगलवार को देवघर में 16 हजार करोड़ से अधिक की लागत से विकास कार्यों का उद्घाटन और शिलान्यास किया।

करीब 25 योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास (Inauguration and Foundation Stone) किया गया। समागम को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि देवघर के लोगों का सपना साकार हो रहा है।

वहीं नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने कहा है कि झारखंड में जल्द 5 एयरपोर्ट होंगे। बोकारो, दुमका और जमशेदपुर में भी बनेगा एयरपोर्ट।

कारोबार को बढ़ावा मिलेगा

देवघर के लोगों ने एयरपोर्ट और एम्स का सपना देखा था जो आज साकार हो गया है। देवघर एक पर्यटन क्षेत्र के रूप में आगे बढ़ रहा है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि एयरपोर्ट शुरू हो जाने से झारखंड में पर्यटन का लाभ मिलने के साथ ही कारोबार को बढ़ावा मिलेगा। कोरोना के बावजूद देवघर एयरपोर्ट (Deoghar Airport) का काम तेजी से हुआ।

देवघर में कड़ी सुरक्षा के बीच 12 किलोमीटर का रोडशो

इधर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने झारखंड के देवघर में कड़ी सुरक्षा के बीच 12 किलोमीटर लंबे रोडशो को पूरा किया। देवघर एयरपोर्ट पर कार्यक्रम समाप्त होने के बाद प्रधानमंत्री रोड शो (Prime Road Show) करते हुए बाबा वैद्यनाथ मंदिर जा रहे हैं। बाबा वैद्यनाथ मंदिर में पूजा करने के बाद पीएम मोदी देवघर कॉलेज मैदान में धन्यवाद रैली को संबोधित करेंगे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker