टेक्नोलॉजी

Amazon दे रहा है न्यू लॉन्च इन TV पर बेहतरीन Deals, देखें पूरी लिस्ट 

Smart TV On Amazon: Amazon न्यू लॉन्च इन TV पर Discount दे रही है। आज हमने आपके लिए Voice Assistant, Screen Mirroring, Smart Remote और बाकी सभी Smart Features से लैस टीवी के लिस्ट लेकर आए हैं। अगर आप भी TV खरीदना चाहते हैं तो ये लिस्ट आपकी मदद कर सकती है।

 Deal And Offer

1-Coocaa 80 cm (32 inches) Frameless Series HD Ready Smart Certified Android IPS LED TV 32S7G (Black)

Amazon is offering best deals on new launch in TV, see full list

इस टीवी की कीमत है 27,999 रुपये लेकिन लॉन्चिंग ऑफर में मिल रहा है 61% का डिस्काउंट जिसके बाद इसे 10,999 रुपये में खरीद सकते हैं। टीवी पर 3,230 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 1,500 रुपये तक का कैशबैक है ।
इस टीवी का HD डिस्प्ले है। 178 व्यू एंगल दिया है।
कनेक्टिविटी के लिये 2 HDMI , 2 USB ports पोर्ट दिये हैं।
टीवी में Dolby Audio के साथ 20 Watts का साउंड आउटपुट है | ये सर्टिफाइड एंड्रॉयड स्मार्ट टीवी है जिसमें सभी एप चलते हैं।टीवी में वॉइस अस्सिटेंट फीचर और स्क्रीन मिररिंग भी है।

2- Acer 80 cm (32 inches) I Series HD Ready Android Smart LED TV AR32AR2841HDFL (Black)

एसर के इस टीवी की कीमत है 19,990 रुपये लेकिन ऑफर में मिल रहा है 25% का डिस्काउंट जिसके बाद इसे 14,999 रुपये में खरीद सकते हैं। टीवी पर टीवी पर 3,230 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 1,500 रुपये तक का कैशबैक है ।
इस टीवी में भी HD Display है और 178 Degree वाइड व्यू एंगल है Angle के साथ 2 HDMI और 2 USB ports दिये हैं।
साउंड के लिये High Fidelity स्पीकर हैं जिनमें Dolby Audio है और इनसे 24 Watts का साउंड आउटपुट आता है।
ये गूगल सर्टिफाइड एंड्रॉयड टीवी है जिसमें Google Assistant है। इसमें क्रोमकास्ट बिल्ट इन है. वॉइस से चलने वाला रिमोट है। टीवी में सभी प्राइमरी एप चलते हैं और इसमें 1.5GB RAM और 8GB Storage है।
Disclaimer: ये पूरी जानकारी Amazon की वेबसाइट से ही ली गई है। सामान से जुड़ी किसी भी शिकायत के लिए Amazon पर जाकर ही संपर्क करना होगा। यहां बताए गए प्रोडक्ट की क्वालिटी, कीमत और ऑफर्स के बारे में News Aroma पुष्टि नहीं करता है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker