बिहार

शर्मनाक! बिहार पुलिस ने शव को रस्सी से बांधकर खींचते हुए पहुंचाया पोस्टमार्टम हाउस

बेगूसराय: बिहार सरकार और बेगूसराय के पुलिस कप्तान पुलिसिंग में सुधार कर अपराध (Crime) पर कमी लाने के लिए चाहे जितना प्रयास कर लें लेकिन बेगूसराय की Police System नहीं सुधरेगी।

गुरुवार को भी बेगूसराय में तेजी से Viral हो रहा एक Video पुलिस के अमानवीय चेहरा को उजागर कर रहा है।

जिससे पुलिस द्वारा एक अज्ञात शव को जानवर की तरह रस्सी से बांधकर सैकड़ों मीटर खींचने का सनसनीखेज (Sensational) मामला सामने आया है। घटना लाखो सहायक थाना क्षेत्र के निपनिया सीमेंट गोदाम समीप की है तथा घटना बुधवार की शाम की है।

सीमेंट गोदाम के थोड़ी दूर पर गड्ढा के किनारे बुधवार की शाम भंवरा के अंदर एक शव को देखकर स्थानीय लोगों ने Police को सूचना दिया।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन Dead Body से दुर्गंध आने के कारण उसके नजदीक जाने की कोशिश नहीं किया। इसके बाद सफाई कर्मी को बुलाकर शव के पैर में रस्सी बांधकर खींचते हुए सड़क पर लाया गया।

शव को रस्सी से बांधकर ही खींचते हुए Post mortem हाउस ले जाया गया

यहां से ट्रैक्टर पर लोड करने के बाद शव जब Sadar Hospital ले जाया गया तो वहां भी स्ट्रेचर पर रखकर Post mortem रूम में ले जाने के बदले रस्सी से बांधकर ही खींचते हुए Post mortem हाउस ले जाया गया।

समाचार भेजे जाने तक मृतक की पहचान नहीं हो सकी है, लेकिन शव को देखकर आशंका जताई जा रही है कि जानवरों ने फेंके गए शव के कुछ हिस्से को नोच भी लिया। फिलहाल Viral Video की लोग जमकर निंदा कर रहे हैं।

लोगों का कहना है कि सरकार जब सभी संसाधन देती है तो फिर मरने के बाद इस व्यक्ति की जानवर से भी बदतर दुर्गति क्यों की गई।

शव किसी भी हालत में हो उसे सम्मान पूर्वक उठाने का काम Police का है। लेकिन पुलिसकर्मियों ने जो किया वह काफी दुखद और शर्मसार करने वाली घटना है।

प्रशासनिक अधिकारी इस पर एक्शन लेते हुए कड़ी कार्रवाई करें। हालांकि इस संबंध में अभी कोई भी Police Officer कुछ बोलने को तैयार नहीं हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker