मनोरंजन

इतनी उम्र में भी इस बॉलीवुड एक्टर की फिटनेस लोगों को कर देती है हैरान, जानिए…

जिस तरह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की एनर्जी युवा अभिनेताओं को शर्मसार कर देती है, उसी तरह एक और बॉलीवुड अभिनेता हैं जिनकी Fitness आज भी लोगों को हैरान कर देती है।

Anil Kapoor Fitness: जिस तरह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की एनर्जी युवा अभिनेताओं को शर्मसार कर देती है, उसी तरह एक और बॉलीवुड अभिनेता हैं जिनकी Fitness आज भी लोगों को हैरान कर देती है।

वह अभिनेता हैं अनिल कपूर (Anil Kapoor)। अनिल कपूर आज भी रितिक रोशन से लेकर रणवीर सिंह तक हर एक्टर के साथ काम कर चुके हैं।

हाल ही में Anil Kapoor की बेटी सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने इसका राज खोला है। इसी के साथ उन्होंने अपने चाचा बोनी कपूर और संजय कपूर का भी जिक्र किया है।

मेरे पिता बहुत अनुशासित हैं

anil-kapoor-fitness-even-at-this-age-the-fitness-of-this-bollywood-actor-surprises-people

सोनम ने कहा, ‘मेरे पिता बहुत अनुशासित हैं। वे धूम्रपान नहीं करते, शराब नहीं पीते, उन्हें कोई लत नहीं है। लेकिन बोनी कपूर जिंदगी को भरपूर जीना पसंद करते हैं, वह खूब खाना पसंद करते हैं और कभी-कभी शराब पीना भी पसंद करते हैं।

संजय काका भी ऐसे ही हैं। लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि वे सभी इस उम्र में भी स्वस्थ और अच्छे दिखने वाले पुरुष हैं।

सोनम ने अनिल कपूर की Fitness और नशा न करने का श्रेय अपनी मां को दिया है। सोनम ने कहा, ‘ईमानदारी से कहूं तो मेरी मां ने सबसे पहले मुंबई में Personal Training के लिए जिम शुरू किया था, इसलिए मुझे आपको यह बताने की जरूरत नहीं है कि वह कितनी फिटनेस फ्रीक हैं। मेरे पिता कभी-कभी व्यायाम से थक जाते हैं लेकिन माँ उस समय उन्हें अच्छा प्रोत्साहन देती हैं। वह एक आदर्श भारतीय पत्नी हैं।’

सोनम का करियर

anil-kapoor-fitness-even-at-this-age-the-fitness-of-this-bollywood-actor-surprises-people

फिल्म ‘जोया फैक्टर’ के बाद सोनम कपूर ने Entertainment Industry से ब्रेक ले लिया। इसके बाद उन्होंने अनुराग कश्यप की ‘एके वी’ में काम किया।

बाद में सोनम ने 2023 की फिल्म ”ब्लाइंड” से वापसी की लेकिन फिल्म को दर्शकों द्वारा ज्यादा पसंद नहीं किया गया। Anil Kapoor हाल ही में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की ‘Fighter’ में नजर आए। उनके काम को काफी सराहा गया।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker