जल्द ही परिणय सूत्र में बंधेंगे अंकिता लोखंडे और विक्की जैन, इस तारीख को बजेगी शहनाई!

इतना ही नहीं, बताया गया है कि दोनों सितारों की शादी के कार्ड छप भी चुके हैं और जल्दी ही इनकी शादी का न्यौता रिश्तेदारों और दोस्तों तक पहुंचाया जाने वाला है

मुंबई: लगता है कि इस साल (Ankita Lokhande-Vicky Jain to marry) शादी का सीजन काफी धमाकेदार होने वाला है। एक साथ ही कई सितारों की शादी की खबरें सामने आ रही हैं।

ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो टीवी सीरियल अभिनेत्री अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) जल्दी ही अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ जल्द ही परिणय सूत्र में बंधने वाले हैं।

इतना ही नहीं, इन दोनों की शादी की तारीख भी सामने आ गई है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों सितारे इसी साल दिसंबर महीने में शादी करने वाले हैं।

ईटाइम्स की ताजा रिपोर्ट की मानें तो दोनों सितारे इसी साल दिसंबर 12, 13, 14 को शादी करने वाले हैं। रिपोर्ट ने करीबी सूत्रों के हवाले से इसका दावा किया है।

इतना ही नहीं, बताया गया है कि दोनों सितारों की शादी के कार्ड छप भी चुके हैं और जल्दी ही इनकी शादी का न्यौता रिश्तेदारों और दोस्तों तक पहुंचाया जाने वाला है। इसके साथ ही इस स्टार कपल की शादी पर टकटकी लगाए बैठे फैंस का इंतजार खत्म होने वाला है।

दिलचस्प बात ये है कि इसके साथ ही अंकिता लोखंडे और विक्की जैन का नाम उन सितारों की लिस्ट में शुमार हो गया है जिनके इसी साल शादी के बंधन में बंधने की खबरें सामने आ रही हैं।

कथित तौर पर अदाकारा कटरीना कैफ और विक्की कौशल भी दिसंबर महीने में ही शादी करने वाले हैं। इनके अलावा आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी को लेकर भी काफी खबरें सामने आ रही है।

जबकि बीते दिन ही राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी की खबर सामने आई थी। रिपोर्ट्स हैं कि राजकुमार राव और पत्रलेखा दिवाली के बाद नवंबर महीने में ही शादी रचा रहे हैं।

अगर ये रिपोर्ट्स सच हुईं तो इस शादी के सीजन में फैंस को कई सितारों के इन्वीटेशन कार्ड दिखने को मिल सकते हैं। कुल मिला कर बॉलीवुड में इस साल शादियों का द ग्रेट ग्रैंड मस्ती होने वाली है।

हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं। हमारी पत्रकारिता को किसी भी दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
Back to top button