झारखंड

दुमका में हथियारबंद अपराधियों ने फाईनेंस कर्मी से लूटे 65 हजार रूपये

दुमका: हथियारबंद अपराधियों (Armed Criminals) ने बंदूक की नोक पर भारत फाइनेंस इंक्लूजन लिमिटेड कंपनी (Bharat Finance Inclusion Limited Company) के कर्मी से लूट की वारदाता को सोमवार को अंजाम दिया।

घटना को अपराधियों ने रामगढ़ थाना (Ramgarh Police Station) क्षेत्र के दामोडीह गांव से करीब डेढ़ किलोमीटर दूर रामगढ़ (Ramgarh) के तरफ आने के क्रम में अंजाम दिया।

अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया

जानकारी के अनुसार छह की संख्या में हथियारबंद नकाबपोश अपराधियों ने भारत फाइनेंस इंक्लूजन लिमिटेड कंपनी के कर्मी अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) से करीब 65 हजार नगद, टैब मोबाइल एवं रजिस्टर आदि छीन कर फरार हो गए।

पीड़ित फाईनेंस कर्मी अभिषेक कुमार दामोडीह गांव से ग्रुप लोन की वसूली कर हंसडीहा ब्रांच जा रहा था। इसी बीच अपराधियों ने घटना को अंजाम दे दिया।

पीड़ित ने मामले की जानकारी पुलिस को दिया

घटना के बाद पीड़ित ने रामगढ़ थाना पहुंचकर मामले की जानकारी पुलिस को दिया। मामले को लेकर SDPO शिवेंद्र कुमार एवं थाना प्रभारी अरविंद कुमार राय ने घटनास्थल का जायजा लिया है।

पुलिस पीड़ित से पूछताछ कर रही है। बता दें कि कुछ माह पूर्व भी थाना क्षेत्र के ठेगी मोड़ के पास भारत फाइनेंस इंक्लूजन लिमिटेड कंपनी के कर्मी से अपराधियों में इसी तरह की घटना को अंजाम दिया था।

पुलिस मामले की बारीकी से छानबीन कर रही है। थाना प्रभारी अरविंद कुमार राय ने बताया कि पुलिस (Police) मामले की जांच कर रही है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker