भारत

PM मोदी और CM योगी पर अभद्र टिप्पणी करने वाला बंगलुरु से गिरफ्तार, अब भी पांच फरार

फरार पांच आरोपितों पर 25-25 हजार रुपये का इनाम किया घोषित

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले के गोला थाना क्षेत्र के रहने वाले मनबढ़ युवकों ने 10 मार्च को प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के अलावा बांसगांव के सांसद एवं विधायक के साथ कई जनप्रतिनिधियों के खिलाफ सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी की थी।

इस मामले में गोरखपुर पुलिस की टीम ने सोमवार को एक आरोपित को बंगलुरु से गिरफ्तार किया, जो गोला थाना क्षेत्र के पडैनिया का निवासी है। इसका नाम आकाश यादव पुत्र रामाशीष यादव है। उसके पांच साथी फरार हो गए।

पुलिस लाइन के सभागार में पुलिस अधीक्षक दक्षिणी अरुण कुमार सिंह ने प्रेसवार्ता में सोमवार को बताया कि गोला निवासियों ने 10 मार्च को सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड किया था और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, बांसगांव के सांसद एवं विधायक के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की थी। जातिसूचक शब्दों का प्रयोग भी किया था।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. विपिन ताडा के निर्देश पर गोला थाने में एससी-एसटी एक्ट और आईटी एक्ट की धारा 66 के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया। चिह्नित अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम को कर्नाटक के बंगलुरु रवाना किया गया था।

जहां से आकाश यादव पुत्र रामाशीष यादव को गिरफ्तार किया गया। इस प्रकरण में प्रकाश में आए गोलू यादव पुत्र स्वसदाफल यादव, संदीप यादव पुत्र स्वसदाफल यादव, पकई यादव पुत्र स्वमहेंद्र यादव, यशकमल यादव पुत्र रणविजय यादव और कृष्ण यादव पुत्र रामदवर यादव फरार हो गए। उन्हें भी पुलिस बहुत ही जल्द गिरफ्तार करेगी।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने गिरफ्तार करने वाली टीम को 25 हजार रुपये के इनाम की घोषणा की है। फरार अभियुक्तों के खिलाफ भी 25-25 हजार रुपये के इनाम की घोषणा की गयी है।

गिरफ्तार करने वाली टीम में प्रभारी निरीक्षक थाना गोला राहुल कुमार सिंह, उप निरीक्षक जयराम यादव, कांस्टेबल अरुण पांडेय और हीरन सिंह यादव शामिल रहे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker