झारखंड

बोकारो में धर्म छिपाकर शादी करने वाला असलम उर्फ फिरोज कर चुका है तीन शादियां

बोकारो: धर्म (Religion) छिपाकर एक बच्ची से विवाह (Marriage) करने की शर्मनाक घटना बोकारो (Bokaro) जिले से सामने आई है।

जो अधेड़ व्यक्ति बच्ची से शादी करने के लिए दूल्हा बनकर आया था, वह पुलिस (Police) की छापेमारी के बाद मंडप से फरार हो गया है।

हालांकि पुलिस उसकी गिरफ्तारी (Arrest) के लिए जगह-जगह दबिश दे रही है। लेकिन अभी तक उसका पता नहीं चला है। आरोपी की पहचान असलम उर्फ फिरोज के रूप में की गई है। वो लंबे समय से चास (Chas) में नाम बदलकर रह रहा था।

फिरोज बिहार (Bihar) के गया (Gaya) जिले का रहने वाला है और वर्तमान में धनबाद (Dhanbad) के वासेपुर (Wasseypur) में घर बनाकर रह रहा था।

वह तीन शादियां रचा चुका है। इससे पहले उसने एक आदिवासी महिला को झांसे में लेकर शादी की थी। पेटरवार (Peterwar) की रहने वाली आदिवासी महिला (Tribal Woman) को आरोपी ने अपना नाम राज सोरेन बताया था।

फिरोज उर्फ असलम खान को चास थाना (Chas Thana) पुलिस ने 25 मई 2021 को ठगी के मामले में जेल भेजा था। यह थाना आने वाले फरियादियों को केस हल्का करने के नाम पर खुद को पुलिस बता ठगी करता था।

वहीं हरला पुलिस ने लोगों से मिले इंस्पेक्टर (Inspector) की वर्दी व नकली पिस्तौल जब्त कर ली है। पुलिस के अनुसार, आरोपी अपराधी है। वह चतरा, रांची, रघुनाथपुर व जामताड़ा जेल जा चुका है।

Sector-9 में शादी करने पहुंचा था असलम

बोकारो (Bokaro) के सेक्टर-9 में 16 वर्षीय नाबालिग किशोरी (Minor Girl) के शादी की तैयारी चल रही थी। तभी पता चला कि अधेड़ उम्र का दूल्हा नाम बदलकर नाबालिग से शादी कर रहा है।

इसका पता चलते ही पुलिस ने विवाह स्थल पर दबिश दी। पुलिस को देखते ही आरोपी वहां से भाग निकला। पुलिस उसकी तलाश में बोकारो (Bokaro) से लेकर धनबाद (Dhanbad) तक छापेमारी कर रही है।

आरोपी धनबाद (Dhanbad) के भूली का असलम उर्फ फिरोज है। लोगों के अनुसार आरोपी ने खुद को झारखंड पुलिस (Jharkhand Police) का इंस्पेक्टर (Inspector) बताकर पहले नाबालिग के पिता को झांसे में लिया।

फिर उनकी नाबालिग बेटी से शादी रचाने की कोशिश की। हालांकि समय रहते मामले का पता चला और पुलिस पहुंच गई। हालांकि आरोपी कहां छिपा है अभी तक पता नहीं चला है, लेकिन बताया जा रहा है कि सादे लिबास में पुलिस के खबरी उसका पता लगा रहे हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker