भारत

ग्रेटर नोएडा में अतीक की आलीशान बिल्डिंग कुर्क, CM योगी ने…

उत्तर प्रदेश (UP) में पूर्वांचल के कुख्यात माफिया रहे अतीक अहमद (Atiq Ahmed) की मौत हो चुकी है, लेकिन इसके बावजूद योगी सरकार (Yogi Government) उसके और सहयोगियों के द्वारा अवैध रूप से अर्जित की गई संपत्तियों पर लगातार कार्रवाई कर रही है।

Atiq’s Luxurious Building: उत्तर प्रदेश (UP) में पूर्वांचल के कुख्यात माफिया रहे अतीक अहमद (Atiq Ahmed) की मौत हो चुकी है, लेकिन इसके बावजूद योगी सरकार (Yogi Government) उसके और सहयोगियों के द्वारा अवैध रूप से अर्जित की गई संपत्तियों पर लगातार कार्रवाई कर रही है।

इसी कड़ी में प्रयागराज पुलिस के आदेश और Police Commissioner लक्ष्मी सिंह के निर्देश पर बीटा टू थाना पुलिस और नॉलेज पार्क थाना पुलिस ने ग्रेटर नोएडा के सेक्टर 36 में स्थित अतीक की आलीशान कोठी (Luxurious Building) को कुर्क (Seized) कर दिया।

इस दौरान ढोल नगाड़े बजाकर यह कार्रवाई की गई। लाउडस्पीकर के जरिए मुनादी करते हुए पुलिस ने अतीक अहमद की कोठी मन्नत को सील कर दिया, जिसका नंबर ए-107 है।

अतीक का बेटा उमर अहमद वहां कभी कभार आया करता था।

Atiq Ahmed की कोठी मन्नत में रहने वाले केयर टेकर पवन ने बताया कि उनको वहां रहते हुए 11 से 12 साल हो गए हैं। अतीक का बेटा उमर अहमद वहां कभी कभार आया करता था। पवन मूल रूप से महोबा का रहने वाला है। अपने परिवार के साथ इस कोठी में रहता है।

उसको पता था कि ये कोठी माफिया Atiq Ahmed की है। कभी-कभी उसको पैसे भी मिल जाते थे। जब आतीक का केस चल रहा था तब पुलिस वहां पर आई थी। उस वक्त उससे कोठी खाली करने की कोई बात नहीं कही गई थी, लेकिन अब जब पुलिस ने कोठी को सील कर दिया है, तो उसे जल्द से जल्द खाली करने को कहा गया है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker