भारत

महाराष्ट्र में पूर्व CM अशोक चव्हाण ने कांग्रेस पार्टी से किया रिजाइन, पहले से…

महाराष्ट्र (Maharashtra) में Congress को बड़ा झटका लगा है। राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक शंकरराव चव्हाण (Ashok Shankarrao Chavan) ने विधायक पद और पार्टी से इस्तीफा (Resign) दे दिया है।

CM Ashok Chavan Resigns from Congress: महाराष्ट्र (Maharashtra) में Congress को बड़ा झटका लगा है। राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक शंकरराव चव्हाण (Ashok Shankarrao Chavan) ने विधायक पद और पार्टी से इस्तीफा (Resign) दे दिया है।

अशोक अब BJP का दामन थाम सकते हैं

उन्होंने अपना इस्तीफा प्रदेश Congress अध्यक्ष नाना पटोले (Nana Patole) को सौंप दिया है। वहीं, अब ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि वो अब BJP का दामन थाम सकते हैं। बताया जा रहा है कि BJP में शामिल होने के बाद उन्हें राज्यसभा से टिकट दिया जा सकता है।

महाराष्ट्र में जारी तीव्र राजनीतिक गतिविधियों के बीच चव्हाण ने विधानसभा स्पीकर राहुल नार्वेकर से मुलाकात की। इसके बाद वो गायब हो गए।

उन्होंने अपने इस्तीफा पत्र में खुद को ‘पूर्व विधायक’ के रूप में रेखांकित किया है, लेकिन ध्यान देने वाली बात है कि उन्होंने अपने इस्तीफा (Resign) देने के पीछे की वजह के बारे में किसी भी प्रकार का कोई खुलासा नहीं किया है।

वहीं, इस राजनीतिक घटनाक्रम के बाद पटोले दिल्ली के लिए रवाना हो चुके हैं, जहां वो अशोक चव्हाण द्वारा लिए गए इस औचक फैसले पर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं संग मंत्रणा कर सकते हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker