लाइफस्टाइल

आज है षटतिला एकादशी, भगवान विष्णु की पूजा का शुभ दिन, इन राशि वालों के लिए…

Shattila Ekadashi 2024 : हिंदू धार्मिक आस्था में एकादशी की महत्ता घर-घर में समझी जाती है। सुख-चैन, शांति और समृद्धि के लिए पूजा-आराधना की एक निश्चित परंपरा का पालन किया जाता है। हिंदू पंचांग के अनुसार, प्रत्येक साल माघ के महीने के कृष्ण पक्ष की एकादशी तिथि को षटतिला एकादशी का व्रत रखा जाता है। मान्यता है कि इस दिन भगवान विष्णु को प्रसन्न करने के लिए खास उपाय किए जाते हैं, साथ ही विधि-विधान से पूजा करते हैं और उपवास भी किया जाता है।

मेष राशि

मेष राशि के जातकों के लिए षटतिला एकादशी बेहद शुभ रहने वाला है। आज जातक को धन-संपत्ति में वृद्धि हो सकती है। साथ ही करियर में सफलता मिलने के आसार है। बता दें कि जो जातक नौकरी कर रहे हैं उनको आज अच्छी खुशखबरी मिल सकती है। साथ ही सीनियर का सहयोग मिलेगा।

मिथुन राशि

मिथुन राशि वालों के लिए षटतिला एकादशी पर बन रहे हैं शुभ योग के कारण शुभ फल प्राप्त होंगे। आज जातक को कारोबार में धन-संपत्ति का लाभ होगा। जो जातक कारोबार कर रहे हैं उनको आज अचानक लाभ हो सकता है। साथ ही नौकरी-कारोबार में तरक्की के अवसर मिलेंगे। जीवन में आ रही सारी बाधाएं दूर होंगी। करियर में सफलता मिलेगी साथ ही सभी कष्टों से मुक्ति भी मिल सकती है।

सिंह राशि

षटतिला एकादशी के दिन सिंह राशि वालों पर मां लक्ष्मी का आशीर्वाद बना रहेगा। आज मां लक्ष्मी और भगवान विष्णु की कृपा से धन-संपदा में वृद्धि हो सकती है। जो जातक विवाहित हैं उनके जीवन में खुशियों का माहौल बना रहेगा। साथ ही जीवन में तरक्की करने के भरपूर अवसर होंगे और तो और जीवन आनंददायक रहेगा।

तुला राशि

तुला राशि वालों के लिए षटतिला एकादशी बेहद शुभ माना जा रहा है। क्योंकि आज के दिन तुला राशि वाले लोगों पर भगवान विष्णु का कृपा रहेगा। जिस जातक की शादी-विवाह में दिक्कत हो रही है, उनकी सारी समस्याएं दूर होंगी। कारोबार और नौकरी करने वाले लोगों को पदोन्नति हो सकती है। साथ ही मुनाफे के भी योग बन रहे हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker