झारखंड

JPSC की परीक्षा में 35 से 50 लाख में बेचा जा रहा प्रश्न पत्र, बाबूलाल मरांडी ने…

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी (Babulal Marandi) ने कहा कि JSSC की परीक्षा में 35 से 50 लाख तक में प्रश्न पत्र बेचा जा रहा है।

Babulal Marandi: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी (Babulal Marandi) ने कहा कि JSSC की परीक्षा में 35 से 50 लाख तक में प्रश्न पत्र बेचा जा रहा है।

उन्होंने कहा कि यह सरकार सिर्फ बच्चों, नौजवानों का भविष्य ही नहीं, झारखंड का भी भविष्य बर्बाद करने में लगी है। कहा कि यह पहले भी ऐसी कई तरह की परीक्षाओं में गड़बड़ी सामने आयी थी लेकिन हेमंत सरकार मानने को तैयार नहीं थी। छात्रों ने जब सड़क पर उतर कर विरोध किया तो सरकार को स्वीकार करना पड़ा।

बाबूलाल मरांडी सोमवार को BJP प्रदेश कार्यालय में आयोजित मिलन समारोह में JMM-Congress के सैकड़ों नेता-कार्यकर्ता को पार्टी में शामिल कराने के बाद संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि आज झारखंड में जिनकी सरकार है, उस पार्टी के लोग, पार्टी की नीतियों एवं कार्य संस्कृति से क्षुब्ध होकर भाजपा में शामिल हो रहे हैं। एक ओर जहां प्रधानमंत्री Narendra Modi 2047 तक भारत को विकसित राष्ट्र बनाने को लेकर कृतसंकल्पित हैं, वहीं दूसरी ओर अन्य दलों की कोई विचारधारा नहीं है।

इस अवसर पर प्रदेश महामंत्री मनोज सिंह, प्रदेश मीडिया प्रभारी शिवपूजन पाठक, सह प्रभारी योगेंद्र प्रताप सिंह, अशोक बड़ाईक, युवा मोर्चा अध्यक्ष शशांक राज उपस्थित थे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker