झारखंड

रांची लोस सीट पर बन्ना गुप्ता भी हो सकते हैं ‘इंडिया’ गठबंधन के कैंडिडेट, कहा…

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) के लिए झारखंड में BJP ने सभी 14 सीटों के उम्मीदवार घोषित कर दिए हैं।

Banna Gupta in Lok Sabha: लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) के लिए झारखंड में BJP ने सभी 14 सीटों के उम्मीदवार घोषित कर दिए हैं।

‘INDIA’ गठबंधन में सीटों की संख्या पर सहमति होने के बावजूद अभी तक यह तय नहीं हो सका है कि किस सीट पर कौन सी पार्टी लड़ेगी।

लगभग यह तय है कि कांग्रेस (Congress) सात, JMM को पांच, वाम दल एक व राजद एक सीट पर चुनाव लड़ेगा। माना जा रहा है कि रांची सीट Congress के खाते में जाएगी। यहां कांग्रेस के संभावित प्रत्याशियों के नाम पर चर्चा की जा रही है।

प्रदेश नेतृत्व ने जिन तीन नामों का चयन कर केंद्रीय नेतृत्व के पास भेजा है, उनमें पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोधकांत सहाय के साथ-साथ राज्य के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता (Banna Gupta) का नाम भी स्क्रूटनी कर भेजा गया है।

इस विषय में Banna Gupta का कहना है कि वे कांग्रेस के सिपाही हैं, किस सीट से उनका नाम भेजा गया है इसकी जानकारी उन्हें नहीं है।

आलाकमान का जहां से चुनाव लड़ने का आदेश होगा, वे पूरी ताकत से चुनाव लड़ेंगे। पार्टी जिस किसी को भी टिकट देगी, इंडिया गठबंधन (India Alliance) का एक-एक कार्यकर्ता उसे जिताने के लिए की जान से भिड़ जाएगा।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker