मनोरंजन

बांग्ला अभिनेत्री Pallabi Day कोलकाता के फ्लैट में मृत पाई गईं

अपने किराए के आवास में रहस्यमय परिस्थितियों में मृत पाई गईं

कोलकाता: बांग्ला टेलीविजन धारावाहिकों की लोकप्रिय अभिनेत्री पल्लबी डे (Actress Pallabi Dey) रविवार को दक्षिण कोलकाता में अपने किराए के आवास में रहस्यमय परिस्थितियों में मृत पाई गईं, वहां वह अपने दोस्त शग्निक चक्रवर्ती के साथ रहती थीं।

पंखे से लटकता हुआ उनका शरीर सबसे पहले चक्रवर्ती ने देखा और उन्होंने पुलिस को सूचित किया।उन्होंने पुलिस को बताया कि रविवार की सुबह वह सिगरेट खरीदने के लिए बाहर गए थे। वापस आने के बाद उन्होंने पल्लबी का लटकता हुआ शव देखा।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है

एक जांच अधिकारी ने कहा, प्रथम दृष्टया, ऐसा लगता है कि यह आत्महत्या का मामला है। हालांकि, अंतिम निष्कर्ष पोस्टमार्टम रिपोर्ट (post mortem report) उपलब्ध होने के बाद ही किया जा सकता है। हमने अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज करने के बाद जांच शुरू कर दी है।

पता चला है कि अभिनेत्री इसी साल 24 अप्रैल से दक्षिण कोलकाता में किराए के मकान में रह रही थीं।उनके दोस्त शग्निक चक्रवर्ती शुरू से ही उनके साथ उसी आवास में रह रहे थे।

बांग्ला टेलीविजन जगत में उनके दोस्तों और सहयोगियों ने इस घटना पर गहरा सदमा व्यक्त किया है। कोई भी पल्लबी के इस कठोर कदम के पीछे का कारण नहीं समझ पाया है।

पल्लबी डे आमि सिराजेर बेगम और मोन माने ना जैसे धारावाहिकों में अपनी भूमिकाओं के साथ बांग्ला टेलीविजन धारावाहिक प्रेमियों के बीच काफी लोकप्रिय हो गई थीं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker