बेरमो विधायक अनूप सिंह को फोन पर गाली गलौज, जान से मारने की धमकी, फिर…

बेरमो विधायक कुमार जयमंगल (Kumar Jaimangal) उर्फ अनूप सिंह को एक व्यक्ति ने फोन कर गाली-गलौज की और उन्हें जान से मारने की धमकी दी।

News Aroma Desk

Ranchi Threat News: बेरमो विधायक कुमार जयमंगल (Kumar Jaimangal) उर्फ अनूप सिंह को एक व्यक्ति ने फोन कर गाली-गलौज की और उन्हें जान से मारने की धमकी दी।

इस संबंध में अनूप सिंह के सर्कुलर रोड स्थित आवासीय कार्यालय के कर्मी पवन कुमार सिंह ने लालपुर (Lalpur) थाने में प्राथमिकी (FIR) दर्ज कराई है। जिसमें बताया गया है कि 27 जनवरी को अनूप सिंह को एक अज्ञात नंबर से कॉल आया।

कॉल करने वाले ने कहा…

कॉल करने वाले ने कहा कि आप हरिकृष्ण सिंह के रिश्तेदार हैं, जिसका लोन बाकी है। अनूप सिंह ने उसे कहा कि वे इस नाम के व्यक्ति को नहीं जानते हैं। लेकिन कॉल करने वाला इस बात पर अड़ा हुआ था कि वे उसके ही रिश्तेदार हैं। बार-बार मना करने के बाद भी उसने विधायक अनूप सिंह के साथ गाली-गलौज शुरू कर दी। तब अनूप सिंह ने Call काट दिया।

इसके बाद उसने दूसरे नंबर से उन्हें कॉल किया

इसके बाद उसने दूसरे Number से उन्हें Call किया। कहा कि आपके Social Media एकाउंट में हरि कृष्णा सिंह जुड़ा हुआ है। मतलब आप उसके रिश्तेदार हैं। उससे पैसा वसूलना है। उसने तीन अन्य नंबरों से भी Call किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

x