मनोरंजन

एल्विश यादव ने YouTuber को बेरहमी से पीटा, ट्रेंड कर रहा वायरल Video

BIGG BOSS OTT 2 के विजेता एल्विश यादव (Elvish Yadav) इस समय चर्चा में हैं। कुछ दिन पहले उनका नाम ड्रग केस में आया था। जिसे सुनकर फैंस हैरान रह गए।

Complaint Filed Against Elvish Yadav: BIGG BOSS OTT 2 के विजेता एल्विश यादव (Elvish Yadav) इस समय चर्चा में हैं। कुछ दिन पहले उनका नाम ड्रग केस में आया था। जिसे सुनकर फैंस हैरान रह गए।

अब यह बात सामने आई है कि Elvish ने एक YouTuber को बेरहमी से पीटा। Elvish के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है।

एल्विश ने मैक्सटर्न की बेरहमी से पिटाई की

Image

यह बात सामने आई है कि एल्विश ने गुरुग्राम में रहने वाले लोकप्रिय YouTuber सागर ठाकुर उर्फ मैक्सटर्न की बेरहमी से पिटाई की।

हाल ही में YouTuber Maxtern ने सोशल मीडिया पर आरोप लगाया कि एल्विस यादव ने उनके साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी। लेकिन इस बात पर किसी ने विश्वास नहीं किया। तो अब मैक्सटर्न ने पिटाई का CCTV फुटेज शेयर किया है। जिससे सोशल मीडिया पर हलचल मच गई है।

ट्रेंड कर रहा वायरल Video

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे Video में एल्विश अपने 8 से 10 दोस्तों के साथ मैक्सटर्न के पास आता है और उसे बेरहमी से पीटता हुआ दिखाई दे रहा है।

वीडियो में दिख रहा है कि पिटाई से मैक्सटर्न घायल हो गए हैं। इस Video के बाद एल्विस को ट्वीटर पर ट्रोल किया जा रहा है। हैशटैग गुंडा इस वक्त ट्रेंड कर रहा है। एल्विश के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की जा रही है।

मैक्सटर्न ने एल्विश का मजाक उड़ाया

कुछ दिन पहले एल्विश यादव और Munawar Farooqui को एक क्रिकेट मैच में साथ देखा गया था। मैक्सटर्न ने इसके लिए एल्विश का मजाक उड़ाया।

मैक्सटर्न ट्वीटर पर एल्विश और मुनव्वर के कई वीडियो और तस्वीरें पोस्ट करके ”BIGG BOSS OTT 2” के विजेता के खिलाफ बोल रहे थे। इससे एल्विश भड़क गए।

कुछ दिन पहले जयपुर के एक रेस्टोरेंट में उनका Video सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसमें एल्विश एक शख्स को मुक्का मारते नजर आ रहे थे। इसके बाद इस Video को देखने के बाद नेटिजेंस ने अपना गुस्सा जाहिर किया है। एल्विस की गिरफ्तारी की मांग की जा रही है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker