बिहार

बिहार के CM नीतीश कुमार पहली बार करेंगे चुनावी रोड शो, मोदी की राह पर…

बिहार के Chief Minister नीतीश कुमार (Nitish Kumar) अब देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पहले की अपेक्षा अब ज्यादा ही प्रभावित नजर आ रहे हैं।

Bihar CM Nitish Kumar: बिहार के Chief Minister नीतीश कुमार (Nitish Kumar) अब देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पहले की अपेक्षा अब ज्यादा ही प्रभावित नजर आ रहे हैं।

Nitish Kumar बिहार में पहली बार मोदी की तरह रोड शो करेंगे। वह 9 अप्रैल को गया और 11 अप्रैल को औरंगाबाद में रोड शो करेंगे।

इससे पहले नीतीश कुमार 7 अप्रैल को नवादा में PM मोदी के साथ रैली में भी शिरकत करेंगे। बिहार में वह यात्राएं करने के लिए मशहूर रहे हैं।

पार्टी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार 9 अप्रैल को नीतीश कुमार हम पार्टी के नेता और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के लिए न केवल Road Show करेंगे। गया में वे मांझी के लिए एक चुनावी सभा को भी संबोधित करेंगे।

11 अप्रैल को नीतीश कुमार औरंगाबाद में BJP उम्मीदवार सुशील सिंह के लिए Road Show करेंगे। यहां भी उनकी चुनावी सभा होने की बात कही जा रही है।

CM Nitish 18 वर्षों के अपने शासन काल में कई यात्राएं कर चुके हैं। कामकाज का फीडबैक लेने के लिए नीतीश कुमार ने एक दो नहीं बल्कि कुल 13 यात्राएं की हैं।

फरवरी 2005 के चुनाव में बहुमत नहीं होने की वजह से राबड़ी देवी की सत्ता पलटने में नीतीश जब नाकामयाब हो गए थे। उस वक्त उन्होंने अपनी पहली न्याय यात्रा निकाली थी। यह यात्रा सुपरहिट रही और नवंबर 2005 में नीतीश मुख्यमंत्री बने।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker