बिहार

देखें Video : गर्लफ्रेंड को कंधे पर उठाकर भाग रहा था प्रेमी, तभी पहुंची पुलिस, सेना का जवान…

जो मीडिया में नहीं आता, वो Social Media में अचानक प्रकट हो जाता है। हम देखते हैं कि सोशल मीडिया पर रोज कुछ ना कुछ Video होता ही रहता है।

Bihar Love Story: जो मीडिया में नहीं आता, वो Social Media में अचानक प्रकट हो जाता है। हम देखते हैं कि Social Media पर रोज कुछ ना कुछ Video होता ही रहता है।

इसी बीच बिहार के समस्तीपुर जिले (Samastipur) का भी क Video खूब चर्चा में बना हुआ है। इसमें एक प्रेमी अपने प्रेमिका को कंधे पर उठाकर भागते हुए दिख रहा है। इस अजब प्रेम की गजब कहानी सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे। उनके बीच Instagram के जरिए दोस्ती हुई थी। फिर ये दोस्ती प्यार में बदल गई।

दरअसल, छपरा जिले के रहने वाले सेना के एक जवान की Samastipur की रहने वाली लड़की से Instagram पर दोस्ती हो गई।

दोस्ती का सिलसिला, प्यार में बदल गया

यह दोस्ती का सिलसिला कुछ महीनों तक चलने के बाद प्यार में बदल गया। इसके बाद दोनों फोन पर बातें करने लगे। फिर WhatsApp पर Video Calling होने लगी और दोनों मिलने भी लगे। एक साल तक दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ा लेकिन फिर धीरे-धीरे प्रेमिका ने दूरी बनाना शुरू कर दी।

इसपर रविवार को प्रेमी ने चालाकी से थानेश्वर स्थान मंदिर के पास प्रेमिका को मिलने के लिए बुला लिया। दोनों के बीच बातचीत चल ही रही थी कि तभी प्रेमिका की मां और बहन पीछे से आ पहुंची। इसी दौरान बहस करते हुए प्रेमी प्रेमिका को अपने कंधे पर उठाकर भागने लगा।

नगर थाना परिसर में प्रेमिका को साथ ले जाने के जिद पर अड़े प्रेमी और उसकी मां के बीच बहस होने लगी। प्रेमिका ने प्रेमी के साथ जाने से इनकार कर दिया।

Viral Video

लेकिन प्रेमी फिर भी बार बार उसे साथ चलने के लिए कहता रहा। काफी देर तक यह ड्रामा नगर थाना के मुख्य द्वार के पास चला। यह देख कर एक राहगीर ने इसका वीडियो बना लिया। Viral Video में दिखाया गया कि जब प्रेमिका और प्रेमी में बहस हो रही थी तभी लड़की की मां और बहन वहां पहुंच जाती है।

फिर जब मां और बहन प्रेमिका को लेकर जाने लगती हैं तब सेना का जवान प्रेमिका को जबर दस्ती कंधे पर उठा कर भागने लगता है। लेकिन इस बीच पुलिस को देख कर प्रेमी लड़की को छोड़कर फरार हो जाता है। हालांकि, प्रेमिका के परिजनों के द्वारा थाना में कोई आवेदन नही दिया गया है। इसलिए कोई Action नहीं लिया गया है।

पुलिस ने कहा है कि अगर शिकायत मिलती है तो आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। अंजाम चाहे जो हो, Social Media में Viral इस Video को लोगों ने खूब चाव से देखा और रिएक्ट किया।

x