झारखंड

… और अचानक ट्रेन की चपेट में आकर ड्यूटी पर तैनात दो ट्रैक मैन की गई जान…

चंद्रपुरा-गोमो तेलो रेल लाइन के तेलो स्टेशन से करीबन डेढ़ किलोमीटर की दूरी पर दांदूडीह (Dandudih) के समीप शनिवार तड़के ड्यूटी पर तैनात रेलवे के दो ट्रेक मैन (Patrolling Man) की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गयी।

Bokaro Death News: चंद्रपुरा-गोमो तेलो रेल लाइन के तेलो स्टेशन से करीबन डेढ़ किलोमीटर की दूरी पर दांदूडीह (Dandudih) के समीप शनिवार तड़के ड्यूटी पर तैनात रेलवे के दो ट्रेक मैन (Patrolling Man) की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गयी।

तेलो स्टेशन मास्टर की सूचना पर वरीय अनुभाग अभियंता रेल पथ चंद्रपुरा रंजीत कुमार घटनास्थल पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली।

अभियंता ने बताया कि 03:45 बजे सूचना मिलने के बाद तत्काल घटनास्थल पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। दोनों कर्मियों के शव क्षत-विक्षत पड़े थे। घटना Islamabad Hatia Express गाड़ी संख्या 18623 की चपेट में आने से हुई।

ड्यूटी के रिकॉर्ड के आधार पर दोनों की पहचान मोहन कुमार शर्मा (40) एवं राहुल कुमार (28) के रूप में हुई है। दोनों पेट्रोलिंग गश्ती में Duty कर रहे थे। दोनों कर्मी बिहार के निवासी थे। घटना की सूचना स्थानीय प्रशासन को दे दी गई है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker