क्राइमझारखंड

इश्क पड़ा भारी! झारखंड में यहां प्रेमिका के परिजनों ने घर पर बुला जमकर पीटा, मन नहीं भरा तो गोबर भी चटवाया

बोकारो: बेरमो (Bermo) के नावाडीह प्रखंड में एक युवक को लड़की से प्रेम (Love) करना इतना भारी पड़ा कि उसकी जमकर धुनाई कर दी गई। इस घटना को अंजाम कोई और नहीं, बल्कि स्वजनों ने ही अंजाम दिया है।

युवती से प्रेम प्रसंग (Love affairs) पता चलने पर उसे घर पर बुलाया गया और जमकर उसकी धुनाई कर दी गई। इतना ही नहीं, इन लोगों का जब पिटाई से मन नहीं भरा तो सभी ने युवक से गोबर भी चटवया। यह घटना 11 सितंबर की है।

पंचायती में नहीं पहुंचे युवती के परिजन

इस मामले को लेकर गांव में शुक्रवार को पंचायती भी होनी थी, लेकिन युवती के परिवार वाले नहीं पहुंचे। इसके बाद बाराडीह गांव निवासी पीड़ित अनिल महतो ने नावाडीह थाने में आवेदन दिया और कार्रवाई (Action) की मांग की है।

युवती ने ही फोन कर घर पर बुलाया था

अनिल ने बताया कि युवती ने फोन कर उसे अपने घर बुलाया। वहां उसके दादा, पिता, मां एवं अन्य दो युवकों ने पूछा कि यह सब कब से चल रहा है? युवक ने बताया कि करीब दो साल से वह युवती से Phone पर बात कर रहा है।

इसके बाद युवती के परिवार वालों ने उसे एक कमरे में बंद कर दिया और पीटने लगे। इसके बाद उससे गोबर चटवाया।

पीटने वालों ने मारपीट का वीडियो भी बनाया

इस घटना का स्वजनों ने मोबाइल पर Video भी बनाया और उसको वायरल कर दिया। इसके बाद पूरे गांव में तनाव का माहौल व्याप्त हो गया है।

इधर मामले की जानकारी होते ही बाराडीह के मुखिया ने पंचायत भवन में बैठक बुलाई। इसमें युवती के घरवाले नहीं आए।

अपनी शिकायत में युवक ने पुलिस को बताया कि युवती के स्वजनों ने उसका Mobile phone भी छीन लिया है। उसने कार्रवाई की मांग की। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker