झारखंड

बोकारो में डाक विभाग की गाड़ी और कार के बीच टक्कर, आग लगने से चालक की मौत

इस घटना में कार का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। टक्कर के बाद कार में आग लग गई

बोकारो: बोकारो -रामगढ़ मुख्यपथ (Bokaro – Ramgarh Main Road) पर जरीडीह थाना क्षेत्र कल्याणपुर गांव के पास डाक विभाग के पार्सल कंटेनर ट्रक और कार के बीच जोरदार टक्कर (Violent Collision Between Parcel Container Truck and Car) हो गई।

कार में लगी आग, चालक की हुई मौत

डाक विभाग के पार्सल कंटेनर ट्रक व कार में जोरदार टक्कर हो गई। इस घटना में कार का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। टक्कर के बाद कार में आग लग गई। इस कारण कार चालक की दर्दनाक मौत (Painful Death) घटनास्थल पर ही हो गई।

घटना के बाद पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद कार चालक के शव को निकाला। मृतक की पहचान Hatia Don Bosco School के समीप एस इंकेलेव प्लांट संख्या 1/सी निवासी बाल करण सिंह के पुत्र 47 वर्षीय नगेंद्र कुमार नीरज के रूप में हुई है।

कैसे हुई दुर्घटना ?

प्रत्यक्षदर्शियों (Eyewitnesses) के अनुसार कार संख्या JH 0 1 EA /5493 जो रांची से बोकारो की ओर आ रही थी।

इस दौरान टक्कर इतनी जोरदार हुई कि कार का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और आग लग गई। यही नहीं घटना में कार चालक के सर भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।

घटना के घंटे बाद तक सड़क में अफरातफरी

घटना की सूचना पर थाना प्रभारी दलबल घटना स्थल पर पहुंचे और राहत कार्य में जुट गई। फायर की गाड़ी (Fire Truck) बुलाकर आग पर काबू पाया गया।

सड़क पर हादसा होने से घंटे भर आफरा तफरी का माहौल रहा। NHI को जब सूचना मिली तो अधिकारी विवेक कुमार क्रेन के साथ पहुंचे और सड़क में क्षतिग्रस्त गाड़ियों को सड़क से हटाने के बाद आवागमन सुचारू हो सका।

इस सड़क दुघर्टना (Road Accident) में कंटेनर के आगे का दोनों पहिया टुटकर अलग थलग हो गया था। पुलिस शव का पोस्टमार्टम के लिए चास भेज दिया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker