झारखंड

बालकोनी के सहारे घर में घुसकर ढाई लाख के गहने और ढाई लाख कैश उड़ा ले गए चोर

बोकारो (Bokaro) के हरला थाना क्षेत्र के सेक्टर 9 सी स्ट्रीट 29 आवास संख्या 1152 में शुक्रवार की देर रात अज्ञात चोरों ने बालकोनी के सहारे घर के गेट की कुंडी खोलकर चोरों ने करीब ढाई लाख के गहने (Jewelry) और ₹25000 नकद चोरी कर फरार हो गए।

Bokaro Theft : बोकारो (Bokaro) के हरला थाना क्षेत्र के सेक्टर 9 सी स्ट्रीट 29 आवास संख्या 1152 में शुक्रवार की देर रात अज्ञात चोरों ने बालकोनी के सहारे घर के गेट की कुंडी खोलकर चोरों ने करीब ढाई लाख के गहने (Jewelry) और ₹25000 नकद चोरी कर फरार हो गए।

बताया जा रहा है कि चोरों ने घर में घुसकर मास्टर चाभी से अलमारी खोला। 2.5 लाख के सोने के गहने और 25 हजार रुपए नगद पर हाथ साफ कर लिया।

सेक्टर 4 सिटी सेंटर में गृह स्वामी दिलीप चौहान की Laptop Repairing की दुकान है। गृह स्वामी दिलीप चौहान ने बताया कि वे अपने कमरे में सोए हुए थे, तथा उनकी पत्नी बच्चों के साथ अलग कमरे में सोई हुई थी। उनकी पत्नी को सुबह लगभग 4:00 बजे आवाज आई तो उसने देखा कि एक व्यक्ति अलमीरा के पास बैठा हुआ है, तो उन्होंने शोर मचाया।

चौहान ने चोरों का पीछा भी किया। लेकिन चोर भागने में सफल रहे। गृह स्वामी ने घटना की सूचना पुलिस को दे दी है। पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही थी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker