भारत

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने लिया भगवान गणपति का आशीष, CM शिंदे के…

मुंबई: गणेशोत्सव के अवसर पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) के आवास पर बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने भगवान गणपति का आशीर्वाद लिया।

रविवार की रात CM आवास पर सितारों का जमावड़ा था, जहां कई B-Town Celebrities को बप्पा के दर्शन के लिए कतार में खड़े देखा गया। लेकिन, शाहरुख की मौजूदगी ने ही सबका ध्यान खींचा।

 

अर्पिता खान और आयुष शर्मा भी थे शामिल

बॉलीवुड के ‘बादशाह’ नीले पठानी कुर्ता और सफेद पायजामा में बेहद खूबसूरत लग रहे थे। उन्होंने छोटी सी पोनी टेल बनाई हुई थी। उन्होंने कार्यक्रम स्थल पर उपस्थित सभी लोगों का अभिनंदन किया।

वीडियो में शाहरुख खान को बॉलीवुड के ‘भाईजान’ सलमान खान (Salman Khan) के साथ पोज देते हुए भी दिखाया गया है। वह भी दर्शन के लिए सीएम आवास गए थे।

सलमान ने लाल कुर्ता पहना था और एक स्टोल लिया था जिस पर “श्री गणेशाय नमः” लिखा था। B-Town के ‘करण-अर्जुन’ ने शिंदे के साथ कैमरे के सामने पोज दिया।

Exit Video में शाहरुख को बाहर रखे अपने जूते ढूंढते और फिर उन्हें पहनते हुए देखा जा सकता है।

सलमान के साथ उनकी बहन अर्पिता खान और जीजा आयुष शर्मा भी थे।

शाहरुख टी-सीरीज कार्यालय में शामिल हुए

बाद में शाहरुख भी गणपति उत्सव के लिए T-Series Office में शामिल हुए। उन्होंने वही पोशाक पहनी हुई थी।

शाहरुख अपनी हाल ही में रिलीज हुई एक्शन थ्रिलर ‘जवान’ की भारी सफलता का आनंद ले रहे हैं। अभिनेता की अगली फिल्म ‘डनकी’ पाइपलाइन (‘Donkey’ Pipeline) में है। वहीं, वह सलमान खान की ‘टाइगर 3’ में भी कैमियो करते नजर आएंगे।

वहीं सलमान पिछली बार ‘किसी का भाई किसी की जान’ में नजर आए थे। उनकी अगली फिल्म ‘टाइगर 3’ है, जिसमें कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी (Katrina Kaif and Emraan Hashmi) भी हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker