भारत

न्यायिक प्रक्रिया को तोड़ना या उल्लंघन करना लोकतंत्र के लिए खतरनाक: जयराम रमेश

नई दिल्ली: माफिया से नेता बने अतीक अहमद (Atiq Ahmed) और उसके भाई की जघन्य हत्या के बाद कांग्रेस (Congress) ने रविवार को कहा कि देश के संविधान में कानून (Law in the Constitution) के शासन का सम्मान होना चाहिए।

कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश (JaiRam Ramesh) ने कहा, अपराधियों को सख्त से सख्त सजा दी जानी चाहिए, लेकिन यह देश के कानून के तहत होनी चाहिए।

न्यायिक प्रक्रिया को तोड़ना या उल्लंघन करना लोकतंत्र के लिए खतरनाक: जयराम रमेश- Breaking or violating judicial process is dangerous for democracy: Jairam Ramesh

कानून को सख्ती से लागू करना चाहिए: जयराम

किसी भी राजनीतिक उद्देश्य (Political Objective) के लिए कानून के शासन और न्यायिक प्रक्रिया (Judicial Process) को तोड़ना या उल्लंघन करना हमारे लोकतंत्र के लिए खतरनाक है।

जो कोई भी ऐसा करता है, उनको जिम्मेदार ठहराया जाना चाहिए और उन पर कानून को सख्ती से लागू करना चाहिए।

न्यायिक प्रक्रिया को तोड़ना या उल्लंघन करना लोकतंत्र के लिए खतरनाक: जयराम रमेश- Breaking or violating judicial process is dangerous for democracy: Jairam Ramesh

राज्य को हाई अलर्ट पर रखा गया: योगी

उन्होंने कहा कि यह सुनिश्चित करने के लिए सामूहिक प्रयास होना चाहिए कि न्यायिक प्रणाली और कानून (Judicial System and Law) के शासन का हर समय अक्षरश: पालन हो।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने तीन सदस्यीय न्यायिक आयोग (Judicial Commission) की घोषणा की है जो शनिवार रात पुलिस और मीडिया की मौजूदगी में अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या की जांच करेगा। राज्य को हाई अलर्ट (High Alert) पर रखा गया है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker