मात्र 999 में घर ले आइए Electric Scooter, Flipkart से  होगी  खरीदारी

AR ग्रुप की ई-मोबिलिटी कंपनी लैक्ट्रिक्स ने ग्रीन मोबिलिटी को बढ़ावा देने के लिए एक बड़ा कदम उठाया है। कंपनी ने ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart के साथ साझेदारी की है।

Newswrap
Lectrix EV LXS 2.0

Lectrix EV LXS 2.0 Available on Flipkart: AR ग्रुप की ई-मोबिलिटी कंपनी लैक्ट्रिक्स ने ग्रीन मोबिलिटी को बढ़ावा देने के लिए एक बड़ा कदम उठाया है। कंपनी ने E-commerce
प्लेटफॉर्म Flipkart के साथ साझेदारी की है।

अब आप लैक्ट्रिक्स का पावरफुल इलेक्ट्रिक स्कूटर Flipkart पर खरीद सकते हैं। Lectrix LXS 2.0 को कंपनी ने Flipkart पर 5000 रुपए की छूट के साथ लिस्ट किया है। यह स्कूटर सामान्यतः 75,999 रुपए का है, लेकिन बैटरी सब्सक्रिप्शन मॉडल के साथ इसे खरीदने पर यह आपको सस्ता पड़ेगा।

₹50,000 में मिलेगा EV

यह इलेक्ट्रिक स्कूटर फ्लिपकार्ट पर 49,999 रुपए की कीमत में उपलब्ध है, लेकिन इसमें बैटरी शामिल नहीं होगी। बैटरी के साथ इसकी कीमत 75,999 रुपए हो जाएगी। कंपनी जुलाई के महीने में बिना बैटरी वाले मॉडल पर 5000 रुपए की छूट भी दे रही है।

₹999 में बैटरी सब्सक्रिप्शन मॉडल

बिना बैटरी वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए आपको बैटरी सब्सक्रिप्शन मॉडल खरीदना होगा, जिसकी मासिक फीस 999 रुपए है। इस मॉडल पर आपको बैटरी की लाइफटाइम वारंटी भी मिलेगी। बैटरी सब्सक्रिप्शन के तहत, आप बैटरी को घर या चार्जिंग ग्रिड पर चार्ज कर सकते हैं। कंपनी के अनुसार, ऑर्डर प्लेस करने के 2-3 हफ्ते बाद डिलिवरी शुरू हो जाएगी।

वारंटी और अन्य लाभ

कंपनी 3 साल या 30,000 किमी की वारंटी भी देती है। यदि आप प्रतिदिन 50 किमी की राइड करते हैं, तो यह वारंटी 20 महीने तक वैलिड रहेगी। यदि आप प्रतिदिन 50 किमी से अधिक राइड करते हैं, तो वारंटी अवधि के अनुसार समायोजित हो जाएगी।

Lectrix LXS 2.0 के टॉप फीचर्स

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की फुल चार्ज पर रेंज 100 किमी है। इसमें 3 Kwh का बैटरी पैक है और इसकी टॉप स्पीड 60 kmph है। यह स्कूटर 0-40 kmph की रफ्तार सिर्फ 9 सेकंड में पकड़ लेता है। यह 6 खूबसूरत रंगों में उपलब्ध है।

हमें Follow करें!

x