बिजनेस

BSNL ने लॉन्च किया ऐसा प्लान कि बस बचत ही बचत, जान लेंगे तो लिये बिना…

यानी अगर आप लंबी वैलिडिटी वाले रिचार्ज प्लान को पसंद करते हैं तो आपका काम कम कीमत पर ही बनने वाला है

BSNL Launch New Plan : भारतीय संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए एक नया रिचार्ज प्लान (Recharge Plan) लॉन्च किया है। अगर आप BSNL (Bharat Sanchar Nigam Limited) के प्रीपेड यूजर हैं तो ये खबर आपके काम की हो सकती है।

दरअसल कंपनी ने अपने प्रीपेड यूजर्स (Prepaid Users) के लिए एक नया रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है। इस Prepaid Recharge Plan को 300 दिन की वैलिडिटी के साथ लाया गया है।

यानी अगर आप लंबी वैलिडिटी वाले रिचार्ज प्लान (Recharge Plan) को पसंद करते हैं तो आपका काम कम कीमत पर ही बनने वाला है।

BSNL ने लॉन्च किया ऐसा प्लान कि बस बचत ही बचत, जान लेंगे तो लिये बिना…-BSNL has launched such a plan that only savings will be saved, without taking…

साल भर की वैलिडिटी के साथ 800 रुपये से भी कम में

BSNL के नए प्रीपेड रिचार्ज प्लान (New Prepaid Recharge Plans) की कीमत की बात करें तो यह प्लान साल भर की वैलिडिटी के साथ 800 रुपये से कम में लॉन्च किया गया है। रिचार्ज प्लान की कीमत 797 रुपये है।

नए प्रीपेड रिचार्ज प्लान में क्या बेनेफिट्स मिलते हैं?

BSNL के नए प्रीपेड रिचार्ज प्लान में यूजर्स को फ्री अनलिमिटेड डेटा, कॉलिंग और SMS की सुविधा मिलती है।

इस रिचार्ज पैक के साथ यूजर को रोजाना 2 GB Data का फायदा मिलता है। डेटा खत्म के बाद यूजर Slow Speed 40kbps के साथ अनलिमिटेड डेटा (Unlimited Data) का मजा ले सकता है।

BSNL ने लॉन्च किया ऐसा प्लान कि बस बचत ही बचत, जान लेंगे तो लिये बिना…-BSNL has launched such a plan that only savings will be saved, without taking…

100 SMS पर डे का बेनेफिट

इसी तरह यूजर को 100 SMS पर Day का बेनेफिट भी मिलता है। यहां आपकी जानकारी के लिए बताना जरूरी है कि कंपनी अपने Users के Free Calling, डेटा और SMS जैसे फायदे केवल प्लान के पहले दो महीने (60 दिन) की Validity के साथ ही Offer करती है। हालांकि, प्लान 300 दिन तक एक्टिव रहता है।

किसके काम का है ये प्लान?

BSNL का नया रिचार्ज प्लान (Recharge Plan) उन यूजर्स के लिए फायदेमंद है जिन्हें, Data , Calling और SMS की कोई खास जरूरत नहीं होती। यह प्लान घर के बुजुर्ग या ऐसे यूजर जिनके पास दो सिम हैं, उनके लिए काम का प्लान हो सकता है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker