टेक्नोलॉजी

BSNL ने लॉन्च किया 365 दिन तक की वैलिडिटी वाला नया प्रीपेड प्लान

BSNL Prepaid Plans : BSNL अपने ग्राहकों के लिए बेहतरीन प्लांस लेकर आता है। इस बार कंपनी ने 321 रुपये का Prepaid Recharge Plan पेश किया है।
इस प्लांस में  1 साल यानी 365 दिन तक की Validity के साथ साथ अन्य  Telecom Benefits भी दिए जा रहे हैं।
BSNL launches new prepaid plan with validity up to 365 days

 Plan Details

तमिलनाडु के पुलिस ऑफिसर्स के लिए पेश किया गया यह 321 रुपये का प्लान यूजर्स को Free Calling Benefits देता है। इसमें दो पुलिस ऑफिसर एक-दूसरे से फ्री बातचीत कर सकते हैं।
हालांकि, इस प्लान में अन्य यूजर्स को भी कॉल किया जा सकता है, जिसमें यूजर्स से लोकल के लिए 7 पैसा प्रति मिनट चार्ज किया जाता है।
BSNL launches new prepaid plan with validity up to 365 days
वहीं, STD कॉल में 15 पैसा प्रति मिनट लिया जाता है। कॉलिंग के साथ यह प्लान हर महीने 250 फ्री SMS भी प्रोवाइड करता है। कॉलिंग और एसएमएस के अलावा, यह प्लान यूजर को 15GB डेटा का एक्सेस हर महीने देता है।
यह कंपनी का 1 साल की वैलिडिटी के साथ आने वाला काफी सस्ता रिचार्ज प्लान है, जिसमें यूजर्स को कॉलिंग, डेटा और एसएसएम बेनेफिट्स एक साथ प्रोवाइड किए जा रहे हैं।

 397 रुपये का प्लान

321 रुपये के अलावा, BSNL कंपनी अन्य यूजर्स को 397 रुपये का प्लान लेकर आती है। इस प्लान में यूजर्स को Unlimited Voice Calling सुविधा मिलती है। इसके अलावा, यह प्लान 2GB डेटा डेली मिलता है, जिसमें डेली डेटा कोटा खत्म होने पर स्पीड 40 Kbps रह जाती है।
इसके अलावा, प्लान में डेली 100 फ्री एसएमएस की सुविधा भी शामिल है। हालांकि, यह प्लान 200 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है, जिसमें यूजर्स को फ्री बेनेफिट्स 60 दिन के लिए मिलते हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker