झारखंड

झारखंड में यहां लव जिहाद और मानव तस्करी का मामला, पुलिस ने इस तरह सुलझाई मर्डर मिस्ट्री, अरबाज, प्रियंका…

साहिबगंज : आज के 14 माह पहले झारखंड (Jharkhand) के संताल परगना क्षेत्र के साहिबगंज जिले (Sahibganj District) में पुलिस को जंगल से एक लड़की की अधजली डेड बॉडी मिली थी।

अब जाकर पुलिस इससे जुड़ी Murder Mystery सुलझाने में सफल हुई है। पुलिस ने इस कांड के मुख्य आरोपी अरबाज आलम, मिसलता टुडू, प्रियंका और साहिल को दबोच लिया है। घटना जनवरी 2022 की है।

लव जिहाद और मानव तस्करी का मामला

पुलिस की जांच में यह लव जिहाद और मानव तस्करी (Human Trafficking) का सनसनीखेज मामला साबित हुआ है।

पुलिस जांच में खुलासे के अनुसार, अरबाज आलम ने पहले तो Social Media के जरिए 26 साल की Sushila Hansda को प्यार के जाल में फंसाकर शादी की।

फिर उसे बेचना चाहता था। विरोध करने पर सुशीला को मौत के घाट उतार दिया।

केरल से हुई गिरफ्तारी

सोशल मीडिया (Social Media) और फोन रिकॉर्ड (Phone Records) खंगालते हुए पुलिस ने मर्डर मिस्ट्री (Murder Mystery) का एक-एक सिरा सुलझा लिया।

साहिबगंज SP अनुरंजन किस्पोट्टा द्वारा गठित SIT ने केरल से सुशीला हत्याकांड (Sushila Murder Case) के मुख्य आरोपी अरबाज और उसकी पत्नी मिसलता टुडू उर्फ रेहिना बीवी को Arrest किया। प्रियंका सोरेन और साहिल की भी गिरफ्तारी हुई।

इस प्रकार दिया मर्डर को अंजाम

घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक सुशीला हांसदा (Sushila Hansda) 11 जनवरी 2022 को शिकारीपाड़ा गई थी। वहां किराए के कमरे में प्रियंका सोरेन और सोहेल भी थे।

अरबाज भी वहीं था। 11 और 12 जनवरी को सुशीला वहीं थी। Arbaaj ने सुशीला से शादी की थी। इससे पहले अरबाज, मिसलता टुडू नाम की एक अन्य आदिवासी लड़की से शादी (Marriage) कर चुका था।

एक रात अरबाज किसी से सुशीला को बेचने की बात कर रहा था। अरबाज, सुशीला के लिए 50 हजार रुपये मांग रहा था जबकि सामने वाला कह रहा था कि 30 हजार रुपये दूंगा। सुशीला ने यह बातचीत सुन ली।

उसने इसका विरोध किया तो अरबाज ने अपने साथियों के साथ मिलकर सुशीला की गला दबाकर हत्या कर दी। शव (Dead Body) को बाइक में लादकर भुगतानडीह जंगल ले गया और पेट्रोल छिड़कर आग लगा दी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker