भारत

दिल्ली में CEO टिम कुक ने Apple के रिटेल स्टोर का किया उद्घाटन

नई दिल्ली: Apple के CEO टिम कुक ने गुरुवार को ग्राहकों का स्वागत करते हुए राजधानी में कंपनी के दूसरे फ्लैगशिप स्टोर (Flagship Store) का उद्घाटन किया।

दक्षिण दिल्ली के साकेत में सेलेक्ट सिटीवॉक मॉल (Select Citywalk Mall) में Apple का अपना ब्रांडेड रिटेल स्टोर प्रशंसकों और ग्राहकों से खचाखच भरा हुआ था, जहां कुक ने ग्राहकों का स्वागत किया।

दिल्ली में CEO टिम कुक ने Apple के रिटेल स्टोर का किया उद्घाटन-CEO Tim Cook inaugurates Apple's retail store in Delhi

डिएड्रे ओब्रायन ने कहा…

Apple स्टोर ग्राहकों को टेक्नोलॉजी (Technology) के विभिन्न पहलुओं को जानने के लिए व्यक्तिगत समर्थन और अद्वितीय अनुभव प्रदान करेगा।

रिटेल के Apple की वरिष्ठ उपाध्यक्ष, डिएड्रे ओब्रायन ने कहा, हम भारत में Apple का अपना दूसरा रिटेल स्टोर (Retail Store) दिल्ली में खोलकर अपने ग्राहकों के लिए Apple का सर्वश्रेष्ठ पेश करने को लेकर रोमांचित हैं।

उन्होंने कहा, हमारी टीम के सदस्य स्थानीय समुदाय के साथ जुड़ने और अपने जुनून को आगे बढ़ाने के नए तरीके खोजने में मदद करने और हमारे अद्भुत उत्पादों और सेवाओं के माध्यम से उनकी रचनात्मकता (Creativity) को उजागर करने के लिए तत्पर हैं।

दिल्ली में CEO टिम कुक ने Apple के रिटेल स्टोर का किया उद्घाटन-CEO Tim Cook inaugurates Apple's retail store in Delhi

स्टोर में 70 से अधिक उच्च-कुशल रिटेल टीम के सदस्य हैं

कुक ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय इलेक्ट्रॉनिक्स (Prime Minister Narendra Modi and Central Electronics) और IT राज्य मंत्री राजीव चंद्रशेखर से मुलाकात की और चर्चा की कि स्थानीय विनिर्माण और आईफोन निर्यात को कैसे बढ़ावा दिया जाए।

स्टोर में 70 से अधिक उच्च-कुशल रिटेल टीम के सदस्य हैं जो 18 राज्यों से आते हैं और सामूहिक रूप से 15 से अधिक भाषाएं बोलते हैं।

हैंड्स-ऑन तकनीकी और हार्डवेयर सपोर्ट (Hands-on Technical and Hardware Support) के लिए, ग्राहक विशेषज्ञ की मदद के लिए Apple साकेत के जीनियस बार में रिजर्वेशन करा सकते हैं।

दिल्ली में CEO टिम कुक ने Apple के रिटेल स्टोर का किया उद्घाटन-CEO Tim Cook inaugurates Apple's retail store in Delhi

Apple ने कहा…

Apple ने कहा, जीनियस बार अपॉइंटमेंट डिवाइस (Appointment Device) को सेट करने, Apple Id को रिकवर करने, एप्पलकेयर प्लान का चयन करने या सब्सक्रिप्शन को संशोधित करने से लेकर हर चीज में मदद कर सकता है।

Apple साकेत में, Today at Apple Programming अधिक व्यक्तिगत ग्राहक अनुभव के लिए एक राउंडटेबल सेटिंग (Roundtable Setting) में होगी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker