झारखंड : अमावस्या पर युवती को होती थी बेचैनी, आठ दिन पहले दवा लेने गयी, नहीं लौटी घर, अब खेत में मिली उसकी लाश

NEWS AROMA

चाईबासा : उसे अमावस्या और पूर्णिमा के रोज अजीब सी बेचैनी होती थी। इस बेचैनी का इलाज वह पिछले एक साल से कविराज नाम के एक शख्स करा रही थी।

आठ दिनों पहले भी वह दूसरी बस्ती में रहनेवाले उसी कविराज से दवा लेने के लिए घर से निकली थी। उसके बाद वह घर नहीं लौटी। उसकी हाथ-पैर कटी लाश रविवार को एक खेत में पड़ी मिली। सिर पर गहरी चोट के निशान थे।

ऐसा लग रहा था जैसे पत्थर से कूचकर उस युवती की हत्या की गयी है। हत्या से पहले उसके साथ दुष्कर्म किये जाने का भी शक है। यह कहना है उस युवती के परिजनों का।

The girl used to be restless on Jharkhand Amavasya, went to take medicine eight days ago, did not return home, now her body was found in the field

पुलिस को सूचना दिये बिना कर दिया अंतिम संस्कार

यह घटना पश्चिमी सिंहभूम (चाईबासा) की है। युवती की लाश रविवार को खेत में मिली और परिजनों ने पुलिस को इसकी सूचना दिये बिना ही उसी दिन युवती के शव को जला दिया।

मामले की जानकारी पुलिस को मंगलवार को मिली। पुलिस फौरन गांव पहुंची और परिजनों के साथ स्थानीय लोगों से पूछताछ की।

Jharkhand: The girl used to feel restless on Amavasya, went to take medicine eight days ago, did not return home, now her dead body was found in the field

युवती के परिजनों ने बताया कि आठ दिन पहले युवती दवा लेने के लिए दूसरी बस्ती में गयी थी, लेकिन उसके बाद फिर नहीं लौटी।

परिजनों ने युवती की काफी खोजबीन की, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। दवा बनानेवाले कविराज से भी पूछताछ की गयी, लेकिन उसने बताया कि युवती उसके पास आयी ही नहीं है।

इस बीच रविवार को युवती का चाचा खेत में काम करने गया, तो वहां युवती की लाश पड़ी थी। इसके बाद परिजनों ने बिना किसी को जानकारी दिये शव को जला दिया।

Jharkhand: The girl used to feel restless on Amavasya, went to take medicine eight days ago, did not return home, now her dead body was found in the field

परिजनों का कहना है कि बदनामी के डर से अंतिम संस्कार कर दिया गया। परिजनों ने बताया कि अपराधियों ने युवती का हाथ-पैर काट दिया था और उसके सिर पर चोट के निशान थे। शव देखकर ऐसा लग रहा था कि पत्थर से कूचकर युवती की हत्या की गयी है।

पुलिस ने घटनास्थल पर जाकर छानबीन की। फिलहाल, अब तक इस मामले में हत्यारे के बारे में कुछ जानकारी नहीं मिल सकी है। एसपी अजय लिंडा ने बताया कि पूरे मामले की गहनता से जांच की जा रही है, आरोपी जल्द पकड़ा जायेगा।

Share This Article