क्राइमझारखंड

साहिबगंज में CISF जवान ने पत्नी को मारी गोली

साहिबगंज: तालझारी थाना क्षेत्र के (Taljhari Polic Station) सकरीगली स्टेशन चौक स्थित दुर्गा मंदिर के (Durga Mandir) पास पारिवारिक विवाद में CRPF जवान लाल बहादुर शाह ने पत्नी गुड़िया कुमारी को गोली मार (Shoot Gudiya Kumari) दी।

गोली उसके जबड़े को चीरती हुई गलफड़े में फंस गयी। परिजनों ने तत्काल उसे जिला सदर अस्पताल (District Sadar Hospital) में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद पश्चिम बंगाल के (West Bengal) मालदा रेफर कर दिया है। महिला की हालत गंभीर है।

साहिबगंज में CISF जवान

जवान केरल में Airport पर तैनात था

उल्लेखनीय है कि साल 2019 में बिहार के मुंगेर जिला में CRPF का जवान लाल बहादुर शाह से गुडिया कुमारी की शादी हुई थी। जब जवान केरल में एयरपोर्ट पर (AirPort) तैनात था तो पत्नी को भी साथ लेकर गया था।

वहां वह अक्सर पत्नी के साथ मारपीट (Beating) किया करता था। दहेज की मांग की जा रही थी, जिसकी शिकायत पर (Complaint) उसे तीन महीने की जेल की सजा हुई थी।

पत्नी पर सामने से गोली चलाई

साहिबगंज मंडल कारा से (Sahibganj Divisional) ही जवान के द्वारा जान से मारने की धमकी दी (Threat to Kill) जा रही थी। जेल से छूटने के बाद जवान बाइक पर तीन लोग, जिसमें दामाद लाल बहादुर साह, बहनोई शिशुपाल और भाई संजय साह रविवार सुबह 9:00 बजे घर पहुंचा।

घर का दरवाजा खुलवाया और पत्नी (Wife) पर सामने से गोली चलाई लेकिन संयोगवश गोली जबड़े से होते हुए गले में जाकर लग गयी ।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker